featured मध्यप्रदेश

9 साल की बच्ची को 23 साल के युवक ने 100 रूपये का लालच देकर किया रेप

643371 sexual abuse rape 9 साल की बच्ची को 23 साल के युवक ने 100 रूपये का लालच देकर किया रेप

मध्य प्रदेश में राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरण खेड़ी ग्राम में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है।

भोपाल। कोरोना वायरस के इस संकट के दौर में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। मध्य प्रदेश में राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरण खेड़ी ग्राम में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है। इस घटना को पड़ोस के ही रहने वाले एक 23 साल के युवक ने अंजाम दिया। पुलिस ने ममला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि गांव के ही 23 साल के युवक ने बच्ची के साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही 376 की धारा के तहत मामला दर्ज किया कर लिया है। कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक डीपी लोहिया ने बताया कि 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में इंदर सिंह तंवर नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

https://www.bharatkhabar.com/a-woman-who-reached-lalitpur-from-mp-in-lockdown-gave-birth-to-a-child-on-the-way/

वहीं पुलिस का कहना है कि बच्ची जब खेत से अपने घर आ रही थी तभी आरोपी ने उसे 100 रुपये का लालच देकर साथ चलने के लिए कहा। इस पर बच्ची ने उसे मना कर दिया. फिर उस युवक ने बच्ची का मुंह दबाया और उसे जबरदस्ती खींचकर पास के सूखे नाले में ले गया, जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी लोहिया ने बताया कि डरी सहमी बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। फिर परिजनों ने करीब रात 9 बजे राजगढ़ थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 10 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

चार धाम यात्रा से पहले बड़ा हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

lucknow bureua

छह सितंबर से शुरू हो रहीं लखनऊ विश्वविद्यालय की पीजी एंट्रेंस परीक्षाएं, काम आएगीं ये जानकारियां

Shailendra Singh

फिर छलका शिवपाल का दर्द! हमने गलती नहीं की होती तो UP में फिर होती सपा की सरकार

mahesh yadav