featured दुनिया

कोरोना से कंगाल हुआ दुनिया का सबसे अमीर देश, खाने के लिए एक दूसरे पर टूट रहे लोग..

Untitled कोरोना से कंगाल हुआ दुनिया का सबसे अमीर देश, खाने के लिए एक दूसरे पर टूट रहे लोग..

कोरोना ने पूरी दुनिया को घुटनों पर लाकर रख दिया है। हालत इतने बत्तर हो चुके हैं कि, दुनिया के बड़े-बड़े देशों के अमीर लोग खाने के लिए लाइने में लगाने को मजबूर हैं।

bhuk 2 कोरोना से कंगाल हुआ दुनिया का सबसे अमीर देश, खाने के लिए एक दूसरे पर टूट रहे लोग..
ऐसा ही एक चौंकाने वाला नजारा दुनिया के बेहद खूबसूरत देश स्विजरलैंड में देखने को मिला।जहां पर लोग खाने की लाइनों में नजर आये। आपको बता दें,स्विट्जरलैंड सबसे अमीर देशों में से एक है, लेकिन कोरोना वायरस ने बड़ी संख्या में लोगों को मुफ्त भोजन के लिए मजबूर किया है।

रॉटर्स में छपी खबर में इस बात का खुलासा हुआ है कि, दो वक्त की रोटी खाने के लिए लोग किस तरह लाइनों में लगने को मजबूर हैं।

खबरों की मानें तो मुफ्त भोजन चाहने वाले लोगों की कतार लगभग एक किलोमीटर लंबी थी, जो सुबह पांच बजे से वहां खड़े थे, ताकि उनकी बारी जल्द आ सके।

लेकिन खाना बांटने वालों के पास मात्र 1500 ही पैकेट थे और भीड़ लंबी थी। ऐसे में कुछ लोगों को खाना मिला तो कुछ को खाली हाथ लौटना पड़ा।

स्विजरलैंड जैसे समपन्न देश की ये हालत देखकर दुनिया के अन्य देश भी घबरा गये हैं।क्योंकि कोरोना के चलते लोगों के पास कोई रोजगार नहीं है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले दिन और भी बत्तर हो सकते हैं।

और ऐसा नजारा आने वाले दिनों में पूरी दुनिया में देखने को भी मिल सकता है। क्योंकि यूएन पहले ही आने वाले भयंकर दिनों में भूखमरी की घोषण कर चुका है।

https://www.bharatkhabar.com/more-than-4-thousand-patients-of-corona-came-in-24-hours-total-number-of-people-infected-was-67152/
इसलिए हम सब को कोरोना के साथ-साथ आने वाले बत्तर दिनों के लिए तैयार रहना पड़ेगा।

Related posts

प्रयागराज में करीब 8 हजार पदों पर चुनावी संकट, जानिए क्‍या है मामला

Shailendra Singh

EC के आदेश के बाद आवास योजना से हटी पीएम मोदी की तस्वीर

shipra saxena

एयर इंडिया के लिए बोली लगाने की अंतिम तारीख आज, ये कंपनी लगाती सकती हैं चौंकाने वाली बोली

Aman Sharma