featured उत्तराखंड

उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एम्स में एक नर्सिंग अधिकारी और अस्पताल में भर्ती महिला हुई कोरोना संक्रमित

देहरादून 8 उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एम्स में एक नर्सिंग अधिकारी और अस्पताल में भर्ती महिला हुई कोरोना संक्रमित

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एम्स में एक नर्सिंग अधिकारी व अस्पताल में भर्ती महिला में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि। महिला को डिलीवरी के लिए कराया गया था भर्ती। स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ0 अमिता उप्रेती के निर्देशन में अस्पताल प्रशासन ने उठाये जरूरी कदम। उत्तराखंड में 50 हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या।

बता दें कि नर्सिंग अफसर के संपर्क में आने वाले तमाम लोगों को सामने लाने की कोशिश की जा रही है और उनकी जांच कराने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। इस वक्त ऋषिकेश एम्स (Rishikesh Aiims Coronavirus) में तीमारदारों और वहां भर्ती मरीजों में भी डर का माहौल देखने को मिल रहा है। ऋषिकेश में कोरोनावायरस का यह पहला मामला है और जाहिर सी बात है की अफरा-तफरी तो मचेगी ही। 

https://www.bharatkhabar.com/gangotri-and-yamunotri-dham-doors-opened-today/

वहीं उधर दून अस्पताल में भर्ती एक मरीज को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है और इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस मरीजों की संख्या 50 पहुंच चुकी है। इनमें से देहरादून के अलावा नैनीताल और हरिद्वार जिलों को रेड जोन घोषित किया हुआ है। 50 में से 41 कोरोनावायरस मरीज इन 3 जिलों से ही है। इसलिए हमारी भी आप से अपील है कि कृपया सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

Related posts

Share Market Today: भारतीय शेयर बाजार में बढ़त, सेंसेक्स में 100 अंक का उछाल, निफ्टी 18500 अंक के पार

Rahul

भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र, देहरादून द्वारा अगले 48 घंटे में तेज आंधी तूफान एवं ओलावृष्टि की चेतावनी दी गई

Rani Naqvi

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का फेयरवेल आज, सेंट्रल हॉल में पीएम मोदी समेत सांसद देंगे विदाई

Srishti vishwakarma