featured यूपी राज्य

बागपत से कोरोना का मरीज हुआ फरार, जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बागपत बागपत से कोरोना का मरीज हुआ फरार, जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बागपत। कोरोना वायरस का पॉजिटिव मरीज के फरार होने से हड़कंप मच गया है। पुलिस और डाक्टरों की टीम आस-पास के गांवों में मरीज की तलाश में जुटी हैं। जनपद में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है। दिल्ली की जमात में शामिल होकर बागपत के रटौल गांव के एक मदरसे में ठहरा था। सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन उसकी फोटो डालकर तलाश कर रहे है।

वहीं प्रशासिनक अधिकारियों की माने तो सोमवार रात करीब एक बजे के बाद से खेकड़ा सीएचसी से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हुआ है। सीएचसी पर तैनात डाक्टरों का कहना है कि मरीज खिडकी को तोडकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश में आस पास के गांवों में तलाश की जा रही है। यह कोराना पॉजिटिव मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मे आयोजित हुई जमात में शामिल हुआ था। 17 नेपाली जमात में शामिल होकर रटौल गांव के एक मदरसे मे ठहरी हुए थे।

बागपत मरीज बागपत से कोरोना का मरीज हुआ फरार, जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बता दें कि मरीज के फरार हो जाने के कारण बागपत में कोरोना संकट बढने का खतरा हो गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज के फोटो डालकर उसको पकडे की अपील की जा रही है। आरोपित के फरार होने के बाद ही खेकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी। पुलिस रात से ही नेपाली मरीज की तलाश में जुटी हुई है। आस-पास थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

Related posts

अखिलेश के मंच पर पहुंचे योगी के हमशक्ल, बोले संविधान नहीं होता तो हम गाय चरा रहे होते

bharatkhabar

सांसदों ने कहा: मान को नशे की लत छुड़ाने के लिए भेजा जाए पुनर्वास केंद्र

bharatkhabar

सूटकेस में मिला युवती का शव, इलाके में मचा हड़कम्प

piyush shukla