September 20, 2021 10:21 pm
featured यूपी राज्य

बागपत से कोरोना का मरीज हुआ फरार, जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बागपत बागपत से कोरोना का मरीज हुआ फरार, जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बागपत। कोरोना वायरस का पॉजिटिव मरीज के फरार होने से हड़कंप मच गया है। पुलिस और डाक्टरों की टीम आस-पास के गांवों में मरीज की तलाश में जुटी हैं। जनपद में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है। दिल्ली की जमात में शामिल होकर बागपत के रटौल गांव के एक मदरसे में ठहरा था। सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन उसकी फोटो डालकर तलाश कर रहे है।

वहीं प्रशासिनक अधिकारियों की माने तो सोमवार रात करीब एक बजे के बाद से खेकड़ा सीएचसी से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हुआ है। सीएचसी पर तैनात डाक्टरों का कहना है कि मरीज खिडकी को तोडकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश में आस पास के गांवों में तलाश की जा रही है। यह कोराना पॉजिटिव मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मे आयोजित हुई जमात में शामिल हुआ था। 17 नेपाली जमात में शामिल होकर रटौल गांव के एक मदरसे मे ठहरी हुए थे।

बागपत मरीज बागपत से कोरोना का मरीज हुआ फरार, जांच में पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बता दें कि मरीज के फरार हो जाने के कारण बागपत में कोरोना संकट बढने का खतरा हो गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज के फोटो डालकर उसको पकडे की अपील की जा रही है। आरोपित के फरार होने के बाद ही खेकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी। पुलिस रात से ही नेपाली मरीज की तलाश में जुटी हुई है। आस-पास थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

Related posts

ईरान ने दिया भारत को झटका, चाबहार में पाक-चीन को किया आमंत्रित

lucknow bureua

उत्तराखंड में लॉकडाउन की अवधि में उद्योगों को खोलने के लिए उद्योग विभाग में ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू 

Shubham Gupta

VHP ने सीएम योगी की ‘जनसंख्या नीति’ पर उठाए सवाल, कहा दोबारा करें विचार

Shailendra Singh