उत्तराखंड featured

रामपुर से आये 13 जमातियों में से तीन जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उत्तराखंड में मची खलबली 

rampur रामपुर से आये 13 जमातियों में से तीन जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उत्तराखंड में मची खलबली 

देहरादून। रामपुर से आये 13 जमातियों में से तीन जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने से उत्तराखंड में खलबली मची है। जमातियों को तत्काल पकड़ कर संक्रमण को फैलने से रोकने वाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई जा रही है। पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून अशोक कुमार ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। कड़ी सुरक्षा के बीच सभी जमातियों को पंतनगर में क्वारंटीन किया गया है।

वहीं इधर जमातियों को पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को भी एहतियातन क्वारंटीन करने की कार्रवाई की जा रही है। पंतनगर में क्वारंटीन हुए तीन पॉजीटिव जमातियों को हल्द्वानी ले जा रहा है। एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि एहतियातन फिलहाल 06 पुलिस कर्मी क्वारंटीन होंगे। सभी के बारे में शाम को पुष्ट जानकारी दी जाएगी।

15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे तीन संक्रमित

बता दें कि पुलिस ने बुधवार को उत्तराखंड की सीमा पार कर रहे 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि तीन संक्रमित 15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे। रुद्रपुर में पुलिस ने इनको पकड़ा था। कुमाऊं में पहली बार कोरोना संक्रमण के तीन मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती ने तीन सैंपल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से तीन मरीजों की केस हिस्ट्री पता की जा रही है। प्रदेश में कोरोना संदिग्ध जमातियों को क्वारंटीन करने की कार्रवाई जारी है। 173 से बढ़कर ये आंकड़ा अब 292 तक पहुंच गया है। इसी बीच पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन में 94 मुकदमे दर्ज कर 311 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Related posts

Prophet Muhammad Controversy: कोलकाता पुलिस ने नवीन जिंदल के खिलाफ दर्ज की FIR

Rahul

Breaking News

रणबीर कपूर करना चाहते हैं शादी, ”कहा मुझे मेरे बच्चे और पत्नि चाहिए”

mohini kushwaha