September 19, 2021 4:20 pm
featured भारत खबर विशेष मनोरंजन

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने में बॉलीवुड सितारें दे रहे पूरा सहयोग, इस जंग में शाहरूख खान आगे आए

shahrukh khan कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने में बॉलीवुड सितारें दे रहे पूरा सहयोग, इस जंग में शाहरूख खान आगे आए

मुंबई। पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे में भारत में इस कहर को कम करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिन के लॉकडाउन के आदेश दिए गए थे। एक तरफ जहां सरकार द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अलग अलग मुहिम चलाई जा रही हैं तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं है। ऐसे में अब कोरोना के  खिलाफ मैदान में शाहरुख खान उतर आए हैं।

बता दें कि अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का नाम भी जुड़ा गया है। शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने की घोषणा की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है। जिसमें उन्होंने सरकार के खाते में आर्थिक मदद देने का फैसला किया है।

वहीं शाहरुख खान की ओर से साझा किए गए नोट के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बनाए गए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, पर्सनल प्रोटेक्टिव किट देने, एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवार को खाने और जरूरत का सामान देने और मजूदरों को खाना मुहैया करवाने की घोषणा की है। इतना ही नहीं शाहरुख खाने ने अपने नोट में कहा है कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे।

साथ है सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस शाहरुख खान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों और मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

आपको बता दें कि अब तक पीएम मोदी के केयर फंड में कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, अनुपम खेर, वरुण धवन, सारा अली खान, करीना कपूर, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, लता मंगेशकर और कटरीना कैफ सहित कई बड़े सितारे सहायता राशि दे चुके हैं। इनमें से कुछ सितारों ने गुप्तदान किया है। इसके साथ अभिनेता सलमान खान भी 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

 

Related posts

जिगिशा हत्याकांड : 2 को मृत्युदंड, 1 को उम्रकैद

bharatkhabar

पंजाब सरकार ने सीबीआई से बरगारी बलि मामले पर मांगे कागजात

Trinath Mishra

बांके बिहारी के प्राकट्य उत्सव पर निधिवन में मची धूम

piyush shukla