featured देश

Prophet Muhammad Controversy: कोलकाता पुलिस ने नवीन जिंदल के खिलाफ दर्ज की FIR

Naveen jindal Nupur Sharma Prophet Muhammad Controversy: कोलकाता पुलिस ने नवीन जिंदल के खिलाफ दर्ज की FIR

Prophet Muhammad Controversy: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के संबंध में कोलकाता पुलिस ने बीजेपी के पूर्व नेता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले मुम्बई, ठाणे और दिल्ली पुलिस ने भी जिंदल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें :-

Share Market Today: आज शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स में 740 अंक का उछाल, निफ्टी 16,000 के करीब

सूत्रों ने रविवार को कोलकाता के जोरासांको पुलिस थाने में जिंदल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिंदल को नोटिस मिलने के सात दिन के भीतर थाने में पेश होने का निर्देश दिया गया है। पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में जिंदल को भाजपा से बर्खास्त कर दिया गया था।

एक बार फिर कोलकाता पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं नुपुर शर्मा
बीजेपी से निलंबित नेता नुपुर शर्मा पैगंबर मोहम्मद के बारे में की गई टिप्पणी के मामले में एक बार फिर कोलकाता पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं।

अधिकारी ने कहा, ”हमें नुपुर शर्मा की ओर से ईमेल मिला है, जिसमें उन्होंने अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने के अधिकारियों के समक्ष पेश होने में असमर्थता प्रकट की है। उन्होंने चार सप्ताह का समय मांगा है और आशंका जतायी है कि यदि वह कोलकाता आईं, तो उनपर हमला हो सकता है।

Related posts

…तो ये हुए राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

bharatkhabar

अल्मोड़ा: कांग्रेस का बीजेपी सरकार पर तंज, जरिता बोलीं- पूरी तरह से फेल बीजेपी सरकार, ग्रामीण क्षेत्रों में निकालेंगे यात्रा

Saurabh

बीजेपी के पूर्व सासंद ने की श्री श्री रविशंकर के अयोध्या प्रवेश पर रोक लगाने की मांग

Rani Naqvi