featured उत्तराखंड

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी से भाजपा के खिलाफ किया आंदोलन का एलान

उत्तराखंड 4 उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी से भाजपा के खिलाफ किया आंदोलन का एलान

देहरादून। उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में भले ही अभी वक्त हो लेकिन कांग्रेस ने अभी से भाजपा के खिलाफ आंदोलन का एलान कर दिया है। कांग्रेस ने प्रदेश में भाजपा की विफलताओं का चिट्ठा तैयार किया है। जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार से लेकर लोकायुक्त के गठन और किसानों की कर्ज माफी समेत कई मुद्दे उठाए हैं। 

रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने मुद्दों में डबल इंजन और केंद्र सरकार को भी शामिल किया है। कांग्रेस अब सरकार के खिलाफ सड़कों पर संघर्ष करेगी। कहा कि  भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य, शिक्षा, बढ़ती महंगाई, कानून व्यवस्था, देवस्थानम बोर्ड, मंदी और बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर सरकार को जनता के बीच घेरने की तैयारी है।। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा की त्रिवेंद्र सरकार अगले माह 18 मार्च को तीन साल पूरे करेगी। हमारी पार्टी ने कई घंटे मंथन के बाद भाजपा सरकार की तीन साल की विफलताओं का पत्र तैयार किया है। इसे बुकलेट की शक्ल में प्रदेशभर में आम जनता तक पहुंचाया जाएगा। विधानसभा और ब्लॉकों स्तर पर होने वाले धरना-प्रदर्शनों में पार्टी के बड़े नेता शिरकत करेंगे।

Related posts

आंधी-बारिश ने लूटा किसानों का सोना, मांगा मुआवजा

mohini kushwaha

लोकसभा चुनाव में हम पूरे दम से लड़ेंगे और बिना एक कदम पीछे हटाए लड़ेंगे: राहुल गांधी

Rani Naqvi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रियो में पदक जीतने पर साक्षी को दी बधाई

bharatkhabar