featured देश

EVM को अनधिकृत रूप से ले जाने की कोशिश, आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का दावा

संजय रावत EVM को अनधिकृत रूप से ले जाने की कोशिश, आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का दावा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने दावा किया कि उसे सूचना मिली है कि कुछ अधिकारियों ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों (EVM) को अनधिकृत रूप से ले जाने की कोशिश की। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ANI को बताया कि  “मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, प्रशांत किशोर और मैंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक की। सूचना मिली कि कई स्थानों पर अधिकारियों ने अनधिकृत रूप से ईवीएम को ले जाने की कोशिश की।

बता दें कि ‘संजय सिंह ने अपने सेल फोन पर एक वीडियो दिखाया जिसमें एक चुनाव अधिकारी डीटीसी की बस में हाथ में ईवीएम लिए दिखाई दे रहा है। सिंह ने कहा कि ”यह बदरपुर के शांति निकेतन का वीडियो है। यहां लोगों ने अधिकारी को ईवीएम के साथ पकड़ा है। इसी तरह की जानकारी पूर्वी दिल्ली के शहदरा और विश्वास नगर से मिली है। 

वहीं संजय सिंह ने कहा कि ”ईवीएम सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे ईवीएम कैसे मिलीं।”’आप’ नेता ने कहा कि यह बड़ी घटना है जो सामने आई है। इसके बारे में चुनाव आयोग को सूचित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ईवीएम में छेड़छाड़ न हो, इसके लिए पार्टी के एमएलए और कार्यकर्ता स्ट्रांग रूमों के बाहर मौजूद रहेंगे।

Related posts

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ये उस समय की बात है जब पड़ोसी देश सीमा का उल्लंघन करने से डरते थे

Aman Sharma

पेट में हुआ दर्द डॉक्टरों ने खोला पेट तो निकला चार्जर, कहानी जानकर आप हैरान हो जाएंगे..

Mamta Gautam

विमान में फटा सैमसंग का फोन, मची अफरा-तफरी

bharatkhabar