charger 1 पेट में हुआ दर्द डॉक्टरों ने खोला पेट तो निकला चार्जर, कहानी जानकर आप हैरान हो जाएंगे..

क्या आपने कभी सुना है कि, पेट में चार्जर चला गया है और उसे पता तक नहीं, अगर आपको ये बात थोड़ी अजीब जरूर लग रही होगी। लेकिन ये सच है।असम के एक अस्पताल में मरीज का ऑपरेशन करते समय डॉक्टरों को पेट में चार्जर मिला है। मरीज कुछ हफ्ते पहले डॉक्टरों के पास पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा था। उसने डॉक्टर को बताया कि वो गलती से वो अपने हेडफोन की तार निगल गया है। जिसे निकालने के लिए डॉक्टरों ने मरीज का ऑपरेशन करने का फैसला किया।

charger 2 पेट में हुआ दर्द डॉक्टरों ने खोला पेट तो निकला चार्जर, कहानी जानकर आप हैरान हो जाएंगे..
मरीज की सर्जरी करते समय डॉक्टरों ने कुछ ऐसा पाया जिसे देखकर वो काफी हैरत में पड़ गए। दरअसल, असम के रहने वाले इस 30 साल के युवक ने डॉक्टरों को बताया था कि उसके पेट में दर्द करीब 2 इंच लंबी हेडफोन की तार को निकलने के बाद शुरू हुआ है। इसके बाद डॉक्टरों ने उसके मल की जांच करके एक एंडोस्कोपी भी की लेकिन उन्हें पीड़ित के पेट में केबल नहीं मिला। इसके बाद डॉक्टरों ने व्यक्ति की सर्जरी करने का फैसला किया, लेकिन जब डॉक्टर उसकी सर्जरी करने लगे तो उन्होंने देखा कि युवक ने उनसे झूठ बोला था।

सर्जरी करने वाले गुवाहाटी के एक प्रसिद्ध सर्जन डॉक्टर वालियुल इस्लाम ने कहा कि ‘जब हमने उस व्यक्ति का ऑपरेशन किया, तो पाया कि युवक के गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट में कुछ भी नहीं था’।

हैरानी की बात तो तब सामने आई जब ऑपरेशन टेबल पर ही डॉक्टरों ने युवक का एक्स-रे करवाया। इस एक्स-रे में मालूम चला कि वास्तव में मोबाइल की केबल युवक के पेट में नहीं बल्कि उसके मूत्राशय के अंदर पड़ी हुई है।

https://www.bharatkhabar.com/upsc-civil-service-prelims-exam-dates-declared/
डॉक्टर वालियुल इस्लाम ने कहा, ‘मैं करीब 25 साल से सर्जरी कर रहा हूं लेकिन उनके सामने ऑपरेशन टेबल पर इस तरह का यह पहला मामला है।मामले के सामने आते ही सनसनी फैल गई है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

शिव भक्तो को “अमरनाथ शिवलिंग” के ऑनलाइन दर्शन करवाने के प्रयास में बोर्ड :-बिपुल पाठक

Previous article

यूपी की महिलाओं ने की हद कोरोना को कोराना मईया बनाकर पूज रहीं..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured