featured देश

सीमापार से हो रही लगातार गोलीबारी पर अब भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर सिखाया सबक

सीमा पार सीमापार से हो रही लगातार गोलीबारी पर अब भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर सिखाया सबक

नई दिल्ली। सीमापार से हो रही लगातार गोलीबारी पर अब भारत ने पाकिस्तान को एक बार फिर सबक सिखाया है. पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारत ने पाकिस्तानी सेना की कई चौकियां तबाह कर दी और दो जवान भी मार गिराए. बुधवार को जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने मोर्टार दागे और गोलाबारी भी की. पाकिस्तानी सेना की इस कायराना हरकत के कारण भारतीय सेना का एक सूबेदार शहीद हो गया. भारत की ओर से सेना ने पाकिस्तान को आर्टिलरी और मोर्टार से जवाब दिया.

बता दें कि कल रात उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम उल्लंघन हुआ. भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की कई चौकियां तबाह कर दी गई. इसके साथ ही पाकिस्तानी सेना ने स्वीकार किया है कि उसके दो सैनिक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के देवा सेक्टर में मारे गए.

जम्मू और कश्मीर के सीमावर्ती इलाके में पाकिस्तान लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. पाकिस्तान ने बुधवार शाम को उरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की. पाकिस्तान की इस नापाक हरकत में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. इसके साथ ही एक स्थानीय भारतीय महिला भी गोलाबारी का शिकार हो गई.पाकिस्तान ने बुधवार सुबह भी सीजफायर का उल्लंघन किया था. उस वक्त अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी की गई थी. पाकिस्तान की ओर से की गई इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Related posts

अगर आपके बच्चे को भी है कब्ज की समस्या तो अपनाएं ये घरेलू नुस्खें, मिलेगा फायदा

Rahul

Coronavirus Case In India: फिर से लौट रहा कोरोना, देश में 2183 मरीज संक्रमित, 214 लोगों की मौत

Rahul

बर्थडे स्पेशल-पैसों की तंगी ने बनाया साउथ फिल्मों का सुपरस्टार

mohini kushwaha