देश छत्तीसगढ़ भारत खबर विशेष राज्य

भाजपा नेता ने भारत बचाओ रैली का बनाया मजाक, बताया ‘राहुल-कांग्रेस’ बचाओ रैली

छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एनआरसी मुद्दे को लेकर, कहा 'भारत धर्मशाला नहीं है'

रायपुर।एनबीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शनिवार को नई दिल्ली में कांग्रेस की-भारत-बचाओ रैली ’का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यह वास्तव में-राहुल-कांग्रेस बचाओ रैली’ है जहां कांग्रेस नेताओं के “दोहरे चेहरे” को प्रतिबिंबित किया गया था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में मौजूदा स्थितियों की ओर आंखें मूंदकर, कांग्रेस नेताओं ने बेरोजगारी और बलात्कार पर बात की, लेकिन उन्होंने छत्तीसगढ़ में महिलाओं की हत्या, प्रचलित सामूहिक बलात्कारों पर रोक लगाई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल और उनकी बहन प्रियंका ने देश का अपमान करने और भ्रम पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यह कांग्रेस के दोहरे स्तर और नकारात्मक राजनीति की ऊंचाई को दर्शाता है जबकि भाजपा शासित राज्यों पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

राज्य में भाजपा नेता ने कहा, पिछले एक साल से बेरोजगार, आदिवासी और महिलाओं के दर्द की दुहाई दी जा रही है और कांग्रेस अपनी विफलता को मोड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि वे अपने अस्तित्व के आखिरी चरण के लिए लड़ रहे हैं।

रैली में राज्य के नेता ने ‘परिवार के प्रति समर्पण’ का ‘प्रमाण पत्र’ दिया है। भाजपा नेता राहुल गांधी ने यूपी बलात्कार की घटना पर मुखर है, लेकिन पिछले एक साल से राज्य में महिलाओं की स्थिति पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से सवाल नहीं किया है।

जब राज्य के नेता नई दिल्ली में बोल रहे थे, तो राजधानी शहर में एक महिला राजनीतिक दबाव में पीड़ित हो गई, पुलिस को कार्रवाई करने के लिए मजबूर नहीं किया गया, रमन सिंह ने आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार क्रांतिकारी फैसले ले रही है और देश के लोगों की प्रगति के लिए काम कर रही है।

Related posts

जजों की नियुक्ति के लिए एमओपी फरवरी अंत तक हो जाएगा तैयारः मुख्य न्यायाधीश

Rahul srivastava

Tractor Rally Delhi: हिंसा को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कहा- किसान नेताओं ने खो दिया अपना सम्मान

Aman Sharma

पीएम ने दी मुंबईवासियों को नए एयरपोर्ट की सौगात,एविएशन देगा टूरिज्म को बल

Vijay Shrer