Breaking News featured देश पंजाब यूपी राज्य

दिल्ली व यूपी के मोस्ट वाण्टेड बदमाशों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

arrested agra police दिल्ली व यूपी के मोस्ट वाण्टेड बदमाशों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

रोपड़। पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली के एक और उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया, जो गर्म पीछा और आग के आदान-प्रदान के बाद हत्या के 10 लाख के इनाम और 10 हत्या के मामलों में वांछित थे। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुए ट्रिपल मर्डर केस में वांछित प्रकाश मिश्रा उर्फ ​​झुनना पंडित पिछले एक साल में रोपड़ पुलिस द्वारा पकड़ा गया ग्यारहवां गैंगस्टर है।

रोपड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) स्वपन शर्मा ने कहा कि पंडित अपने सिर पर एक लाख रुपये का इनाम रखे हुए थे और 10 हत्या के मामलों में वांछित था, जिसमें उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक ट्रिपल हत्या भी शामिल थी। उन्होंने कहा, यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत छह मामले हैं। पंडित का गिरोह दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 20 से अधिक हत्या के मामलों, जबरन वसूली और अपहरण में शामिल है।

रोपड़ पुलिस की सीआईए टीमों ने मुठभेड़ के बाद उसके पास से कुछ निजी वस्तुओं के साथ 32 बोर और 8 जिंदा गोलियों के 2 पिस्तौल भी जब्त किए, जिसके कारण शुक्रवार सुबह उसकी गिरफ्तारी हुई।

पंडित कथित तौर पर भाग रहे थे, जब से उन्होंने और उनके गिरोह के सदस्यों ने सार्वजनिक रूप से एक दिलीप पटेल को बनारस में मार दिया था। दिलीप के भाई राजेश पटेल किसान मोर्चा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष हैं। गैंगस्टर को दिल्ली, यूपी और राजस्थान में स्थित कई असामाजिक तत्वों का संरक्षण प्राप्त है।

झुन्ना पंडित के गिरोह के आठ सदस्य पहले से ही दिल्ली और यूपी की जेलों में हैं, और समूह द्वारा किए गए अधिकांश अपराध सुपारी-किलिंग और अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता के हैं।

Related posts

नोटबंदी पर पूर्व प्रधानमंत्री ने उठाए सवाल, कहा अर्थव्यवस्था हुई कमजोर

Rahul srivastava

पुलिस ने उद्योगों पर लगवाया ताला तो भड़के उद्यमी, नवनीत सहगल के दखल के बाद सुलझा मामला

Pradeep Tiwari

मथुरा के राधाकुंड में विधवा महिलाओं ने सतों संग खेली फूलों की होली

Rahul