Breaking News featured देश

सर्जिकल स्ट्राइक पर रक्षा मंत्री ने की पीएम की तारीफ, विपक्ष ने साधा निशाना

Manohar parrikar सर्जिकल स्ट्राइक पर रक्षा मंत्री ने की पीएम की तारीफ, विपक्ष ने साधा निशाना

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर लोगों ने एक तरफ देश के जवानों और प्रधनमंत्री के जिंदादिली की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने सबूत तक मांग डाले। आज भारत के रक्षा मंत्री के एक बयान ने फिर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बयान दिया जिसपर फिर से बवाल खड़ा हो गया। अपने एक बयान ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सेनाकी तारीफ की और धन्यवाद देते हुए उन्होने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने का पूरा श्रेय भारतीय सेना को जाता है, सेना के तारीफ के साथ ही उन्होने प्रधानमंत्री मोदी की भी उनके नेतृत्व और जिंदादिली की तारीफ की। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी के फैसले और उनके फैसले की ही वजह से यह स्ट्राइक सफल हो पाया।

Manohar Parrikar

रक्षा मंत्री के इस बयान ने सियासी संग्राम छेड़ दिया है, विपक्ष ने रक्षा मंत्री को आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया है। आप नेता आशुतोष ने पर्रिकर के इस बयान पर बोलते हुए कहा कि भाजपा में सर्जिकल स्ट्राइक के श्रेय लेने की होड़ सी मची हुई है, जहां रक्षामंत्री को सेना की तारीफ करनी चाहिए वहां वो इसका श्रेय प्रधानमंत्री और भाजपा को दे रहे है।


आशुतोष के साथ ही अारएलडी सुप्रीम अजित सिंह ने भी पर्रिकर के बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक तो पहले भी होते रहे हैं, भाजपा इसे बढ़ा चढ़ाकर दिख रही है, इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Related posts

धौलपुर:  रीट परीक्षा में भाग लेने पहुंचेंगे 40 हजार परीक्षार्थी, जिला प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती, DC लगातार ले रहे अधिकारियों की मीटिंग

Saurabh

गोरखपुर: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे सीएम योगी, बांटेंगे राहत सामग्री

Shailendra Singh

राष्ट्रीय लोक अदालत में हुई 1.02 करोड़ की वसूली

Rani Naqvi