featured देश

शिवसेना के बदले सुर, पीएम मोदी पर लिखा जोरदार लेख !

Udhav Thakre शिवसेना के बदले सुर, पीएम मोदी पर लिखा जोरदार लेख !

मुंबई। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच दिवसीय विदेश यात्रा की जमकर तारीफ की है। साथ ही सामना में लिखा गया है कि हिंदुस्तान की राजनीति काफी हद तक कांग्रेस मुक्त हो गई है।

Udhav Thakre

पीएम मोदी के भाषण की आलोचना करने वाली शिवसेना ने सामना के ताजा लेख में पीएम मोदी की तारीफ की है। इस लेख को सामना के संपादकीय पेज पर ‘जोरदार मोदी’ नाम से प्रकाशित किया है। ‘जोरदार मोदी’ शीर्षक वाले लेख में कहा गया है कि मोदी के भाषण में जोर था। अमेरिकी संसद में मोदी का जोरदार भाषण पीएम मोदी के अमेरिकी संसद में दिए भाषण, उसकी सराहना में गड़गड़ाई गईं तालियों और अमेरिकी सांसदों के अभिनंदन का भी शिवसेना ने सामना में जिक्र किया है।

लेख में मोदी द्वारा अमेरिकी कांग्रेस में दिया गए भाषण को ऐतिहासिक बताया गया है। सामना में लिखा है, ‘हिंदुस्तान के लोग किस तरह हास्यास्पद उच्चारण करते हैं, इसकी नकल अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप कर रहे थे लेकिन उन्हीं की संसद में भारत के पीएम मोदी ने ‘भारतीय’ अंग्रेजी में भाषण दिया और मोदी के भाषण को हर वाक्य के बाद तालियों की गड़गड़ाहट मिल रही थी। खड़े होकर सीनेट सदस्य उनकी प्रशंसा कर रहे थे। यह जबरदस्त था।

महाराष्ट्र और केन्द्र सरकार में भाजपा की अहम सहयोगी पार्टी, शिवसेना अक्सर केंद्र सरकार पर निशाना साधती रही है। लेकिन पहली बार अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिये शिवसेना ने पीएम मोदी के विदेश दौरे की तारीफ करते हुए कहा है कि अब विश्व में हिंदुस्तान का मान-सम्मान बढ़ रहा है।

 

Related posts

Madhya Pradesh: रीवा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, वाहनों की भीषण टक्कर होने से 15 मजदूरों की मौत

Nitin Gupta

राजस्थान से पीएम मोदी LIVE: इस बार देश में फसल का दोगुना उत्पादन

mohini kushwaha

मोदी बोले: पहले चरण के चुनाव परिणाम में ही विपक्षी हो जाएंगे चित्त

bharatkhabar