देश भारत खबर विशेष मध्यप्रदेश

बेटी ने पहले पिता को भिजवाया जेल, जमानत मिलने पर बोली गलती हो गई

happy family daughter baby बेटी ने पहले पिता को भिजवाया जेल, जमानत मिलने पर बोली गलती हो गई

इंदौर। बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाले 50 साल के एक व्यक्ति पर उसकी बेटी ने ज्यादती का आरोप लगा जेल भिजवा दिया उसके ढाई साल बाद कोर्ट में पिता पर आरोप सिद्ध नहीं हो सके और उसे बीते गुरुवार को बरी कर दिया।
पिता के जेल जाने के बाद बेटी को बाल कल्याण समिति ने निराश्रित बच्चों की संस्था में रखवा दिया था। घर में मां है नहीं सिर्फ दो बड़े भाई हैं। पिता के जेल से छूटने के बाद उन्होंने सबसे पहले बेटी से मिलने की इच्छा जाहिर की।
मंगलवार को बाल कल्याण समिति ने अब साढ़े 14 साल की हो चुकी बेटी को संस्था से बुलवाकर पिता और बेटी को मिलवाया। पिता सुबह से ही समिति के बाहर आकर बैठ गया था, जबकि बेटी करीब तीन बजे पहुंची। दोनों एक-दूसरे से लिपटकर खूब रोए। बेटी ने कहा कि पापा मुझसे गलती हो गई, मुझे माफ कर दो।
बेटी पिता और भाई के साथ जाने की जिद करने लगी। पिता बोला कि अभी उनके पास रहने की जगह नहीं है। उनके जेल जाने के बाद दोनों भाई दादी के पास रहने लगे थे। पहले किराये से एक कमरा लूंगा, फिर तीनों बच्चों के साथ रहूंगा। पिता और बेटी के आंसू देखकर समिति में मौजूद लोग भी भावुक हो गए। पिता ने कहा कि समाज में उसकी इतनी बदनामी हो गई है कि समाज के लोग उसे मदद नहीं कर रहे हैं। बेटी के साथ देने से समाज वालों को भी जवाब दे सकूंगा।

Related posts

बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला, एक को किया लहूलुहान

bharatkhabar

PM Modi On Independence Day: 77वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने फहराया तिरंगा, कहा- मैं अगली 15 अगस्त को फिर आउंगा

Rahul

दाऊद इब्राहिम की पुश्तैनी जमीन की निलामी तारीख तय, इन दो वकीलों ने किया जमीन का मुआयना

Trinath Mishra