featured Breaking News देश

नहीं रद्द होगी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज, बीसीसीआई के खर्चाें पर रोक नहीं

Lodha commei नहीं रद्द होगी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज, बीसीसीआई के खर्चाें पर रोक नहीं

नई दिल्ली। भारत न्यूजीलैंड सीरीज पर मंडरा रहे खतरे के बादल को साफ करते हुए लोढ़ा समिति ने साफ कर दिया है कि बीसीसीआई के अकाउंट से रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली पैसों पर रोक नहीं लगाई है जिसके चलते भारत और न्यूजीलैंड के अलावा किसी दूसरी सीरीज पर भी कोई खतरा नहीं मंडरा रहा है। गौरतलब है कि लोढ़ा समिति द्वारा भेजे गए ई-मेल के मद्देनजर यस बैंक और बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने सोमवार को बीसीसीआई के अकाउंट फ्रीज करने का फैसला लिया था। बीसीसीआई के खाते सीज करने वाली लोढ़ा कमेटी की सिफारिश के बाद न्यूजीलैंड के साथ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज और आगे के कार्यक्रम भी प्रभावित होने का खतरा पैदा हो गया था।

lodha-commei

आपको अता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने तीन अक्टूबर को एक यस बैंक के अध्यक्ष अनिल सेट से बीसीसीआई के खातों को फ्रीज करने की बात कही थी साथ ही यह भ कहा था कि रोज के काम पर कोई असर ना पड़े इसलिए पैसे निकालने और जमा करने के लिए मनाही नही था। आपको बताएं कि समिति द्वारा सोमवार को बैंकों को लिखे पत्र में कहा गया था, समिति को पता चला है कि बीसीसीआई की 30 सितंबर 2016 को हुई आपात कार्यकारी बैठक में कुछ फैसले लिए गए हैं जिसमें विभिन्न सदस्य संघों को काफी बड़ी राशि का वितरण किया गया है। ये पत्र बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के, मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी और कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी को भी भेजा गया है।

ज्ञात हो कि इन दिनों न्यूजीलैंड भारत का दौरा कर राह है, यहां पर अगर पैसो पर रोक लगाई जाती तो ऐसे हालाते मंे मौजूदा सीरीज पर भी असर पड़ सकता था, बहरहाल अभी के लिए सीरीज पर कोई खतरा नहीं है और आगे के कार्यक्रम नियमानुसार होगें।

Related posts

भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद का बेटा हुआ लापता, जानें क्या है पूरा मामला

Rahul

मुंबई में सड़क दुर्घटना, 5 की मौत

bharatkhabar

डिजिटल इंडिया की खुली पोल, सिग्नल न मिलने पर पेड़ पर चढ़े बीजेपी मंत्री

Rani Naqvi