Breaking News featured देश बिहार

भाजपा की सीट बंटवारें पर तेजस्वी का बयान, बोले एनडीए जरूर हारेगा चुनाव

tejaswi yadav rld भाजपा की सीट बंटवारें पर तेजस्वी का बयान, बोले एनडीए जरूर हारेगा चुनाव

पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी सरगर्मी काफी तेज है। यहां सीधा मुकाबला एनडीए बनाम महागठबंधन है। महागठबंधन में अहम भूमिका निभा रही पार्टी आरजेडी को पूरा विश्वास है कि सूबे में एनडीए का पत्ता इस बार साफ हो जाएगा। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक विशेष साक्षात्कार में तेजस्वी ने यह भी कहा कि बिहार में बीजेपी ने नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को 17 सीटें देकर बड़ी गलती की है और इसका खामियाजा एनडीए को भुगतना पड़ेगा।
महागठबंधन की जीत पर बोले कि बीजेपी ने जेडीयू को 17 सीटें देकर बड़ी गलती कर दी है। एनडीए की सरकार पूरी तरह से इवेंट मैनेजमेंट पर आधारित सरकार है। ये लोगों की आकांक्षाओं की कीमत पर चुनावों में फर्जी मुद्दों को हवा दे रहे हैं। 23 मई को जब रिजल्ट आएगा तो वह एनडीए के लिए किसी सदमे से कम नहीं होगा।
महागठबंधन का चेहरा राहुल गांधी को बताया वहीं उन्होंने अपने पिता की कमी को भी महसूस करते हुए कहा कि हम सभी खासकर मीडियाकर्मी भी लालूजी को याद कर रहे हैं। मैं यह कह सकता हूं कि वह हमारे लिए किसी राजनीतिक संस्थान की तरह हैं, जहां हम स्टूडेंट की तरह उनसे हमेशा कुछ नया सीखते रहते हैं। उनका मार्गदर्शन हमें सही वक्त पर सही कदम उठाने की प्रेरणा देता है।

Related posts

वित्तमंत्री ने पेश किया 5.50 लाख करोड़ का बजट

Pradeep Tiwari

बिहार में ट्रेन की बोगी में घुसी पटरी, एक की मौत

mohini kushwaha

प्राइवेट स्कूल अगर कानून का उल्लंघन करते हैं तो होगी कार्रवाई- केजरीवाल

Pradeep sharma