Breaking News featured देश बिहार

लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी के जरिए ससुर से दो-दो हाथ करेंगे तेजू भईया… बिहार में नया हंगामा

tej pratap ydav लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी के जरिए ससुर से दो-दो हाथ करेंगे तेजू भईया… बिहार में नया हंगामा

एजेंसी, पटना। बिहार की राजनीति के दिग्गज माने जाने वाले लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) दो हिस्सों में बंट गया है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने नई पार्टी- लालू-राबड़ी मोर्चा का ऐलान कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात कही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सोमवार को लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी का ऐलान किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनका मोर्चा और राजद एक ही पार्टी है। लेकिन, तेज प्रताप ने शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट की मांग की
तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा के लोग उन्हें और तेजस्वी को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं एक बार स्टैंड ले लेता हूं तो पलटता नहीं हूं। मैं चुनाव लडूंगा और जीतूंगा। चंद्रिका राय को राजद से टिकट दिए जाने पर उन्होंने कहा कि सारण से किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट क्यों दिया गया? हमारी इच्छा है कि मां राबड़ी देवी यहां से चुनाव लड़ें। यहां से मेरे पिता लालू प्रसाद कई बार चुनाव लड़कर जीते हैं। छपरा हमारी पारंपरिक सीट रही है।
तेजप्रताप ने कहा कि महागठबंधन में कोई 3 सीट मांग रहा है तो कोई 5, मैंने 2 सीट मांगकर कौन सी गलती कर दी। पार्टी में कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। जो कार्यकर्ता पार्टी के लिए जी जान से लगा रहता है, वैसे लोगों को टिकट नहीं दिया गया। मैं तो सिर्फ जहानाबाद और शिवहर में दो कार्यकर्ताओं के लिए टिकट मांग रहा था। इस सवाल पर कि अभी तो शिवहर सीट पर प्रत्याशी का ऐलान नहीं हुआ है, तेजप्रताप ने कहा कि यह सीट मुझे कहां मिली है। मैंने शिवहर से अंगेश सिंह के लिए टिकट मांगा है, लेकिन उनके नाम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ। जहानाबाद से चंद्र प्रकाश के लिए टिकट मांग रहा था, लेकिन सुरेंद्र यादव को चुनावी मैदान में उतारा गया।
करीबी तेजस्वी को बरगला रहे
राजद नेता ने कहा कि तेजस्वी के करीबी लोग उनको बरगला रहे हैं। उन्हें उल्टा-सीधा पढ़ाकर परिवार में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। वे लोग चाहते हैं कि घरवालों को आपस में लड़ाकर राज किया जाए। मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि तेजस्वी ही मेरा अर्जुन है और उसे मुख्यमंत्री बनना मेरा लक्ष्य है। पार्टी में गलत काम करने वालों को निकाल बाहर करेंगे।

Related posts

छोटा राजन को CBI कोर्ट ने फर्जी पासपोर्ट मामले में सुनाई 7 साल की सजा

shipra saxena

वीडियो वायरल: दिल्ली में आयोजित एक डांडिया नाइट कार्यक्रम में सपना ने भाग लिया, ठुमकों से ऑडियंस का दिल जीता

Rani Naqvi

उपचुनाव में लहराया भाजपा का परचम, कांग्रेस का नहीं खुला खाता

Neetu Rajbhar