Breaking News featured देश राज्य

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकी मार गिराए, ऑपरेशन जारी

terrorist indian army जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकी मार गिराए, ऑपरेशन जारी

एजेंसी, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने अशांति फैलाने की कोशिश की। वहीं सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

होली के त्योहार पर जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के आतंकियों के मंसूबे पर सुरक्षाबलों ने पानी फेर दिया। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के तीन अलग-अलग जगहों पर सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। उधर, बांदीपोरा के हाजिन के साथ-साथ कई अन्य इलाकों की भी घेराबंदी कर सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारे गए आतंकी लश्कर से जुड़े थे। 

जानकारी के मुताबिक होली के त्योहारा का फायदा उठाकर लश्कर के कुछ आतंकी देश में घुसपैठ की तैयारी में थे। इस बीच बांदीपोरा, सोपोर और बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने इन्हें घेर लिया। गुरुवार से जारी इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। उधर, माना जा रहा है कि अभी कुछ और आतंकी इन इलाकों में छिपे हुए हो सकते हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों ने इन इलाकों की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

Related posts

छह राज्यों के प्रमुख नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं होंगे शामिल, ममता भी उनमें से एक

bharatkhabar

फतेहपुर जिले में हुई रहस्यमई घटना, अपनी भतीजी को लेकर 19 वर्षीय बुआ गायब

Aditya Mishra

जम्मू कश्मीर के नये उपराज्यपाल के रूप में मनोज सिन्हा ने शपथ ली..

Rozy Ali