featured मनोरंजन

“नोटबुक” का पहला ट्रेलर अब 22 फरवरी को रिलीज होगा।

Notebook new "नोटबुक" का पहला ट्रेलर अब 22 फरवरी को रिलीज होगा।

“नोटबुक” से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया हैं।Notebook new "नोटबुक" का पहला ट्रेलर अब 22 फरवरी को रिलीज होगा।

  • सलमान खान फिल्म्स प्रोड्क्शन तले बन रही फिल्म नोटबुक का नया पोस्टर रिलीज
  •  फिल्म के इस नए पोस्टर में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ़ नज़र आ रही है।
  • इस फिल्म की कहानी एकदम अलग है जैसा की सलमान खान पहले पोस्टर के साथ खुलासा कर चुके हैं।साथ ही फिल्म के ट्रेलर की नई तारीख का भी ऐलान हो गया है। नोटबुक के इस नए पोस्टर को फैंस द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है।कुछ समय समय पहले रिलीज हुए पोस्ट को हजारो लाइक्स मिल गए हैं। 17 फरवरी को नोटबुक का ट्रेलर रिलीज होने वाला था लेकिन अब जहीर इकबाल ने अपनी पोस्ट के साथ बता दिया है कि नोटबुक का पहला ट्रेलर अब 22 फरवरी को रिलीज होगा।

    आपको बता दें प्रनूतन बहल मोहिनीश बहल की बेटी हैं जिसे सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। वहीं जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं वो भी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म “नोटबुक” से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया हैं।

    खबर है कि इस फिल्म में एक गाना आतिफ का था जिससे अब सलमान खान ने हटवाने की बात कही है। बता दें कि सलमान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले टी-सीरीज ने भी आतिफ समेत राहत फतेह अली खान के गानों को यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था। जहीर इकबाल की फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे।

    नोटबुक 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फ़िल्म है जिसमें जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related posts

जन्मदिन के मौके पर मायावती ने कहा मुसलानों को भी आर्थिक आधार पर आरक्षण मिलना चाहिए

mahesh yadav

69000 भर्ती: सीएम आवास को घेर सकते हैं ‘आरक्षण घोटाले’ का आरोप लगाने वाले अभ्यर्थी!

Shailendra Singh

PM Modi Election Rally: पीएम मोदी ने AAP और कांग्रेस से किया जमकर हमला, कहा- पंजाब में बनेगी डबल इंजन सरकार

Neetu Rajbhar