featured उत्तराखंड राज्य

देवभूमि से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

pm modi देवभूमि से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रुद्रपुर। गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवभूमि से पहुंचकर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय भी पहुंचेंगे, जहां 33 हजार 40 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड सहकारिता विभाग द्वारा बिना ब्याज के ऋण देने की योजना की भी शुरुआत करेंगे। इस मौके पर पीएम के साथ प्रदेश की राज्य पाल बेबी रानी मौर्य भी मौजूद रहेंगी।

pm modi देवभूमि से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए रुद्रपुर का वो मैदान चुना गया है, जिसे अब मोदी मैदान के नाम से जाना जाता है। PM इस मैदान से तीसरी बार प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे और 33 हजार 40 करोड़ योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर उत्तराखंड सरकार किसान कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे। बता दें, उत्तराखंड के साढ़े सात लाख किसानों और महिला समूह को बिना ब्याज का ऋण दिए जाना है।

वहीं राजनीतिज्ञों की मानें तो देवभूमि से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव रहा है। इसलिए एक बार फिर वो इसी धरती से लोकसभा चुनाव की हुंकार भरने जा रहे हैं। उधम सिंह नगर में जनसभा आयोजित कर बीजेपी उत्तराखंड की पांचों सीटों पर पकड़ मजबूत करना चाहती है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों की जनता तक बीजेपी इस जनसभा के माध्यम से अपनी बात पहुंचाएगी।

Related posts

Dev Diwali 2022: 21 लाख दीपों से जगमगाए काशी नगरी, लेजर लाइट शो किया मंत्रमुग्ध

Neetu Rajbhar

2 अप्रैल 2022 का पंचांग: चैत्र नवरात्र आरंभ, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

आम आदमी पार्टी के मंच से शत्रुघ्न सिन्हा का बयान, पीएम मोदी ‘तथाकथित चायवाले’

Ankit Tripathi