January 28, 2022 8:30 pm
featured उत्तराखंड राज्य

देवभूमि से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

pm modi देवभूमि से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रुद्रपुर। गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवभूमि से पहुंचकर लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय भी पहुंचेंगे, जहां 33 हजार 40 करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही उत्तराखंड सहकारिता विभाग द्वारा बिना ब्याज के ऋण देने की योजना की भी शुरुआत करेंगे। इस मौके पर पीएम के साथ प्रदेश की राज्य पाल बेबी रानी मौर्य भी मौजूद रहेंगी।

pm modi देवभूमि से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए रुद्रपुर का वो मैदान चुना गया है, जिसे अब मोदी मैदान के नाम से जाना जाता है। PM इस मैदान से तीसरी बार प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे और 33 हजार 40 करोड़ योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर उत्तराखंड सरकार किसान कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे। बता दें, उत्तराखंड के साढ़े सात लाख किसानों और महिला समूह को बिना ब्याज का ऋण दिए जाना है।

वहीं राजनीतिज्ञों की मानें तो देवभूमि से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव रहा है। इसलिए एक बार फिर वो इसी धरती से लोकसभा चुनाव की हुंकार भरने जा रहे हैं। उधम सिंह नगर में जनसभा आयोजित कर बीजेपी उत्तराखंड की पांचों सीटों पर पकड़ मजबूत करना चाहती है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों की जनता तक बीजेपी इस जनसभा के माध्यम से अपनी बात पहुंचाएगी।

Related posts

अल्मोड़ा : वादियों की सुविधा के लिए ई सेवा केंद्र की हुई स्थापना

Neetu Rajbhar

नियंत्रण रेखा पर भारी गोलीबारी, जम्मू में एलर्ट जारी, पाक जवानों की करतूत आई सामने

bharatkhabar

केरल बाढ़: बारिश ने तोड़ा 87 साल पुराना रिकार्ड ! यूएई ने की 700 करोड़ रुपये की मदद

mahesh yadav