featured देश वायरल

गणतंत्र दिवस के मौके पर डोमिनोज ने सियाचिन में सैनिकों को दिया पिज्जा

dominos गणतंत्र दिवस के मौके पर डोमिनोज ने सियाचिन में सैनिकों को दिया पिज्जा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सियाचिन ग्लेशियर में तैनात भारतीय सेना के सैनिकों के लिए। गणतंत्र दिवस के मौके पर फास्ट फूड कंपनी डोमिनोज ने अपनी एक टीम को 20,000 फीट पर स्थित, सियाचिन जो कि दुनिया का सबसे ऊंचा जंग का मैदान है वहां भेजा है डोमिनोज की टीम वहां सैनिकों के लिए पिज्जा लेकर पहुंची है। वहां डोमिनोज की टीम को देखकर सभी हैरान रह गए। उसके बाद टीम ने सैनिकों को पिज्जा बांटे। वीडियो में भारतीय सेना के जवानों को पिज्जा के लिए लाइन में खड़ा देखा जा सकता है। डोमिनोज ने इसकी कुछ तस्वारे इंडिया के ट्विटर पेज पर साझा की।

dominos गणतंत्र दिवस के मौके पर डोमिनोज ने सियाचिन में सैनिकों को दिया पिज्जा

 

बता दें कि एक अन्य वीडियो में, सैनिकों को पिज्जा खाते हुए देखा जा सकता है। पिज्जा खाते हुए सभी बहुत खुश लग रहे हैं। एक सैनिक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि”यह बहुत अच्छा है।” कुछ सैनिकों ने थम दिखाकर डोमिनोज की टीम का आभार व्यक्त किया। सैनिकों के इशारों को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। वहीं इस तथ्य को देखते हुए जहां सियाचिन ग्लेशियर में तैनात सैनिकों ने अत्यधिक ऊंचाई और तापमान को शून्य से 60 डिग्री सेल्सियस नीचे तक समाप्त किया, डोमिनोज़ द्वारा किया गया इशारा दिल को गर्म करने वाला था।

वहीं Twitterati और ​​netizens ने भी पिज्जा डिलीवरी चेन के गणतंत्र दिवस के संकेत की सराहना की, जिसमें कई लोगों ने कहा कि वे डोमिनोज़ के स्थायी ग्राहक बन जाएंगे। डोमिनोज़ ने विनम्रतापूर्वक कहा कि यह उनकी खुशी थी और उन्होंने ये अपनी खुशी से देश के सैनिकों के लिए किया है।

Related posts

जल बंटवारे के खिलाफ पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पारित

Rahul srivastava

राजस्थान: चुनाव से पहले ही कांग्रेस और बीजेपी में मचा कलह, क्या होगा जनता पर असर

mohini kushwaha

बातचीत के जरिए सुलझाए कश्मीर मुद्दा ताकि खत्म हो आतंकवाद : फारुख

shipra saxena