featured देश

राम मंदिर पर अभी अध्यादेश नहीं लाया जाएगा-पीएम मोदी

ANI पर पीएम मोदी का इंटरव्यू.. राम मंदिर पर अभी अध्यादेश नहीं लाया जाएगा-पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने 2019 का पहला इंटरव्यू दिया है। मोदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा है कि राम मंदिर पर अभी अध्यादेश नहीं लाया जाएगा। कानूनी प्रक्रिया के बाद ही इस पर विचार किया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने 2019 का पहला इंटरव्यू दिया है। इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक में हमने बड़ा रिस्क लिया था। उन्होंने कहा कि जिन जवानों को हमने सीमा के पार भेजा था उनके लौटने तक हमारी सांसें अटकी हुई थीं।

 

ANI पर पीएम मोदी का इंटरव्यू.. राम मंदिर पर अभी अध्यादेश नहीं लाया जाएगा-पीएम मोदी
राम मंदिर पर अभी अध्यादेश नहीं लाया जाएगा -पीएम मोदी

इसे भी पढ़ें-पाक ने दी भारत को धमकी कहा, एक के बदले 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे हम

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें बताया गया था कि हमारे जवान ऑपरेशन को अंजाम तक पहुंचाकर वापस लौट आएंगे। लेकिन हमारी सांसें अटकी हुई थीं। मोदी ने कहा कि हमें यह भी बताया गया था कि सुबह होने के पहले जवान अपनी सीमा में होंगे। लेकिन जब तक सारे जवान वापस नहीं लौट आए हमारी चिंता बनी रही।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि पाकिस्तान एक लड़ाई से सुधरने वाला नहीं है। मोदी के इस जवाब को विपक्षी पार्टियों पर तगड़ा हमला माना जा रहा है। क्योंकि विपक्षी पार्टियों ने इसका विरोध किया था। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए थे। इसका जवाब देते हुए पीएम ने कहा कि उन्हें चिंता थी, क्योंकि हमने बहुत बड़ा रिस्क उठाया था।

साल  2016 में उरी में आतंकी हमले के 10 दिन के अंदर ही इसका बदला लिया। भारतीय सेना योजनाबद्ध प्रकार से 28-29 सितंबर की आधी रात पाकिस्तान की सीमा में 3 किलोमीटर के अंदर घुसी और आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया। सर्जिकल स्ट्राइक का खुलासा होने के बाद विपक्षी नेताओं ने इसको मुद्दा बनाते बनाकर विरोध किया था। सरकार ने अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए जवानों की जान दांव पर लगा दी थी।

महेश कुमार यादव

Related posts

आज एनआईए करेगी गिलानी के बेटों से पूछताछ

Pradeep sharma

पारा चढ़ते ही मसूरी में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, आप भी आने की कर रहे हैं प्लानिंग तो जरूर पढ़ें ये खबर

Neetu Rajbhar

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या पहुंची रामलला की मूर्ति, PM MODI ने जारी किया राम जन्मभूमि मंदिर पर डाक टिकट

Rahul