featured देश

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- मिशेल पर दबाव बना रही मोदी सरकार

रकपरगप 1 अगस्ता वेस्टलैंड मामला: कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- मिशेल पर दबाव बना रही मोदी सरकार

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामले में गिरफ्तार कथित बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल से पूछताछ से जुड़े प्रवर्तन निदेशालय के नए दावे को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले मुद्दा बनाने के लिए मिशेल पर दबाव बनाया जा रहा है.

रकपरगप अगस्ता वेस्टलैंड मामला: कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा- मिशेल पर दबाव बना रही मोदी सरकार

प्रवर्तन निर्देशालय का दावा

पार्टी ने यह भी कहा कि दूसरे पर अंगुली उठाने से राफेल मामले की ‘चोरी’ नहीं छिपने वाली है. दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत को बताया कि मिशेल अपनी पूछताछ के दौरान अपने वकीलों को इस बारे में पर्चियां दे रहा है कि उसे कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी पर सवालों से कैसे निपटना है.

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने बोला हमला

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह से कहा, “ये पांच राज्यों में हारे हैं और जब देश को पता चल गया कि चौकीदार क्या है, तो इस तरह का दबाव बनाया जा रहा है कि किस व्यक्ति का नाम लेना है.” उन्होंने कहा, “पहले भी दबाव बनाने की बात सामने आई है. हम जानते हैं कि चुनाव आ गया और इनके पास कोई मुद्दा नहीं है. अपनी चौकीदारी की बात नहीं करते. वे जान लें कि दूसरों पर अंगुली उठाकर अपनी चोरी नहीं छिपा सकते.”

आपको बता दें कि कल ईडी ने कोर्ट के सामने दावा किया है गिरफ्तार कथित बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल ने पूछताछ के दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम लिया है. जिसके बाद विपक्षी दल इस मामले को लेकर कांग्रेस के ऊपर हावी हो गए. और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो चुका है. ऐसे में दोनो पार्टियां एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रहे हैं। वहीं इससे महज कुछ महीनों बाद देश में सबसे बड़ा चुनाव है यानि लोकसभा चुनाव है.

Related posts

भारतीय नौसेना का पोत आईएनएस तरकश तनजीर, मोरक्को पहुंचा

bharatkhabar

हाईटेंशन लाइन से ताजिये में लगी अाग, 50 लोग झुलसे

mohini kushwaha

योगी सरकार ने प्रदेश के युवाओं को छला है: कांग्रेस

Shailendra Singh