हाईटेंशन लाइन से ताजिये में लगी अाग, 50 लोग झुलसे
हाईटेंशन लाइन से ताजिये में लगी अाग, 50 लोग झुलसे

नई दिल्ली।  जयंतीपुर से कर्बला जाते समय ताजिये में आग लगने से करीब 50 लोग झुलस गए जिसमें से करीब पांच लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि इस घटना से इलाके में अफरा तफरी मच गई। फिलहाल 36 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि ताजिये में आग लगने का कारण हाइटेंशन लाइन है जिसके संपर्क में आने के कारण ऐसा होता है।

हाईटेंशन लाइन से ताजिये में लगी अाग, 50 लोग झुलसे

हाईटेंशन लाइन से ताजिये में लगी अाग, 50 लोग झुलसे

आपको बता दें कि ये घटना मझोला के मंडी रोड पर सैनी सीमेंट स्टोर के पास हुई है। मुहर्रम के 10वें दिन क्षेत्र के गांव जयंतीपुर के लोग ताजिया लेकर कटघर के करुला स्थित कर्बला जा रहे थे। ताजिये की ऊंचाई करीब 16 फीट थी। जिस रास्ते से ताजिया लेकर गुजरा जा रहा था, वहां हाइटेंशन बिजली की लाइन थी। वहीं, ताजिये के ऊपर लाउडस्पीकर भी रखा हुआ था।

शुक्रवार रात करीब 10.45 बजे जब अजादार ताजिया लेकर लाइन के नीचे से निकले, तो करंट ताजिया में उतर गया। तेज धमाके के साथ ताजिये में करंट दौड़ा और आग लग गई। ताजिये के आसपास चल रहे अजादार करंट लगने के बाद चीखने-चिल्लाने लगे। करंट से 25 युवक झुलस गए। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। अफरा-तफरी के माहौल में सभी झुलसे लोगों को एंबुलेंस में डालकर जिला अस्पताल में ले जाया गया। सभी को बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। सीओ सिटी पूनम सिरोही और सीओ एलआइयू सुनीता दहिया ने मौके पर पहुंच कर मरीजों को भर्ती कराने का बंदोबस्त कराया।

ये भी पढ़ें:-

आखिर क्यों मुहर्रम का मातम मनाते हैं शिया, जाने कर्बला का पूरा सच

एशिया कप: शोएब मलिक ने दिलाई पाक को जीत, अफगानिस्तान को 3 विकेट से दी मात

Previous article

राखी सावंत ने उड़ाया अनूप जलोटा का मजाक, बोलीं- ‘एक पैर कब्र में हैं और…’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in देश