featured देश

जफर सरेशवाला-BJP की जमीन खिसक रही है, मुसलमानों की उपेक्षा कर रही है पार्टी

ुपबहक जफर सरेशवाला-BJP की जमीन खिसक रही है, मुसलमानों की उपेक्षा कर रही है पार्टी

नई दिल्ली: जफर सरेशवाला ने बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने वाली बात कही है. लेख लिखकर सरेशवाला ने कहा है कि बीजेपी की जमीन खिसक रही है. मोदी के हाथ से चीजें निकल रही हैं. आपको बता दें कि जफर सरेश पीएम मोदी के समर्थकों में से एक है।

ुपबहक जफर सरेशवाला-BJP की जमीन खिसक रही है, मुसलमानों की उपेक्षा कर रही है पार्टी

बीजेपी नेताओं के बयानों पर उठाए सवाल

दरअसल यह लेख सरेशवाला ने एक वेबसाइट ने लिए लिखा था. जिसमें जफर सरेशवाला ने कहा कि गिरिराज सिंह, साध्वी प्रज्ञा, उमा भारती और साक्षी महाराज जैसे नेताओं के बयानों की वजह से बीजेपी की गलत छवि सामने आ रही है.

वहीं सरेशवाला ने अपने लेख यह भी दावा किया है कि कांग्रेस के सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड से बीजेपी को नुकसान को नुकसान हो रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी के करीबी बीजेपी के खिलाफ बयान दे चुके हैं। हाल ही में बाबा रामदेव ने तो यहां तक कह दिया कि राजनीतिक हालात इतने मुश्किल हैं कि 2019 में कौन प्रधानमंत्री बनेगा ये अभी नहीं कहा जा सकता है.

जफर सरेशवाला ने अपने लेख में क्या लिखा?

अंग्रेजी में लिखे लेख में जफर सरेशवाला कहते हैं, “पीएम मोदी का जो अप्रोच हुआ करता था और अब जो बीजेपी की अप्रोच है. उसमें जमीन-आसमान का अंतर है.” विवादित बयान देने वाले नेताओं के बारे सरेशवाला ने लिखा, ”बीजेपी में कुछ ऐसे तत्व हावी हो रहे हैं, जिससे पार्टी को नुकसान हो रहा है. बीजेपी में गिरिराज सिंह, साक्षी महाराज और साध्वी प्रज्ञा जहरीले बयान दे रहे हैं. ऐसे लोग बीजेपी का जहाज डुबो रहे हैं. आज बीजेपी 15% मुसलमानों की उपेक्षा कर रही है, इससे बीजेपी को नुकसान होगा.”

राहुल गांधी की तारीफ करते हुए सरेशवाला ने लिखा, ”पीएम मोदी को इस स्थिति पर ध्यान देना चाहिए. राहुल गांधी की हिंदुत्व वाली छवि से बीजेपी को नुकसान हुआ है. राहुल ने कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी वाली छवि से बाहर निकाला है. बीजेपी की जमीन खिसक रही है.’

Related posts

कौन थे गौतम बुद्ध, हिंदुओं के लिए क्यों खास होती है बुद्ध पूर्णिमा ?

pratiyush chaubey

उत्तराखंड: सचिव पर्यटन दिलीप जावलकर ने केदारनाथ धाम का किया भ्रमण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

pratiyush chaubey

मेट्रो ने बढ़ाया किराया, अब 2 किमी. तक के सफर के लिए चुकाने होंगे 10 रुपए

kumari ashu