featured देश यूपी राज्य

यूपी के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह ने अर्दली से साफ कराई सैंडल

िुपुिरुि यूपी के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह ने अर्दली से साफ कराई सैंडल

नई दिल्ली: यूपी के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह उर्फ मोती सिंह बृहस्पतिवार को अचानक मीडिया की सुर्खियों में आ गए। उन्होंने कुशीनगर के बुद्ध पीजी कॉलेज में आयोजित ‘कुशीनगर महोत्सव’ में पौधरोपण के बाद सैंडिल में लगी गंदगी को सबके सामने अपने अर्दली से ही साफ कराया।

िुपुिरुि यूपी के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह ने अर्दली से साफ कराई सैंडल

प्रदेश की योगी सरकार ने सरकारी गाड़ियों से लाल-नीली बत्तियां हटाकर वीआईपी कल्चर समाप्त करने का दावा किया था, लेकिन बृहस्पतिवार को कुशीनगर महोत्सव में शिरकत करने आए कैबिनेट मंत्री व कुशीनगर जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र उर्फ मोती सिंह के एक बर्ताव ने प्रदेश सरकार की छवि पर ही उंगली उठा दी।

भाजपा जिलाध्यध ने कहा- अपने से बड़ों का ख्याल रखना संस्कार है

हुआ यह कि बृहस्पतिवार को दोपहर करीब 12 बजे राजेंद्र प्रताप सिंह, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और सांसद राजेश पांडेय बुद्ध पीजी कॉलेज कुशीनगर में पौधरोपण करने पहुंचे। वहां प्रतापगढ़ जिले के पट्टी से विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह की सैंडल में मिट्टी लग गई, जिसे उन्होंने अपने अर्दली से साफ करवाई। थोड़ी ही देर में इस पर लोगों में चर्चा होने लगी।

भाजपा के जिलाध्यक्ष जेपी शाही ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि प्रभारी मंत्री खुद अपने सैंडल की सफाई करने को झुके थे, लेकिन संस्कार है कि अपने से बड़ों का ख्याल रखा जाए। इसलिए कार्यकर्ता भी मदद में आगे आ गए। जबकि प्रभारी मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ने अर्दली से सैंडल साफ कराने की बात को नकारते हुए कहा कि उन्होंने खुद अपनी सैंडल की सफाई की।

Related posts

5100 करोड़ रूपए से संवरेगा गंगा एक्सप्रेस-वे

Aditya Mishra

जम्मू-कश्मीर मुठभेड़ में एक आतंकी हुआ ढेर

Neetu Rajbhar

गुजरात में सीएम की सभा में शहीद की बेटी अपमानित, राहुल का बीजेपी पर वार

Rani Naqvi