featured देश यूपी राज्य

राम जन्मभूमि मामले में SC में सुनवाई से पहले गिरिराज का बयान, टूट रहा हिंदुओं का सब्र

GIRIRAJ SHINGH

नई दिल्ली : अयोध्या में राममंदिर मामले पर सियासत तेज हो गई है. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होकर रहेगा. अब देश के सवा सौ करोड़ हिंदुओं का सब्र की सीमा टूट चुकी है.

GIRIRAJ SHINGH

…तो आज विवाद न होता

उन्होंने कहा कि सरकार और कोर्ट को इस मामले में कुछ करना चाहिए. गिरिराज ने कहा, ‘अगर नेहरू जी उस समय मंदिर बनवा दिए होते तो आज विवाद न होता. लेकिन उन्होंने जानबूझकर विवाद रखा. कांग्रेस नेता कपिल सिबल कहते हैं अभी अयोध्या मामले की सुनवाई को रोक दिया जाए क्योंकि चुनाव है.

बहुत हो गया

उन्होंने कहा कि राममंदिर चुनाव का विषय नहीं है. इस तरह की बातों को अब हिंदू बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर सवा सौ करोड़ हिंदुओं की आस्था का विषय है. सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई क्या हो यह तो सुप्रीम कोर्ट तय करेगा, लेकिन भारत के सवा सौ करोड़ हिंदुओं की जो बात है बहुत हो गया.

हिंदुओं के सब्र टूटेगा तो बाढ़ की तरह होगा

मंत्री ने कहा कि यह 72 साल तक हिंदुओं को फुसलाया और बहलाया गया. कोर्ट हो या सरकार निर्णय जो भी करें, लेकिन सवा सौ करोड़ हिंदुओं को अपमान हो या बर्दाश्त नहीं. सब्र की सीमा टूटने वाली है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के सब्र टूटेगा तो बाढ़ की तरह होगा, जिसका कोई वर्णन नहीं कर सकता.

गिरिराज सिंह का कहना है कि गिरिराज रहे या ना रहे सवा सौ करोड़ हिंदुओं की आस्था का सवाल है. इसे पार्टी से ना लिया जाए. यह पार्टी से ऊपर की बात है. आजादी के बाद से लोगों ने इसे मजाक समझ लिया है. गिरिराज ने कहा, ‘ मैं तो वही कह रहा हूं मंदिर कब बनेगा. मंदिर बनेगा 200 फीसदी बनेगा. कोर्ट और सरकार दोनों की जिम्मेदारी है. हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ न किया जाए. कोर्ट और सरकार की जिम्मेदारी है.

Related posts

उत्तर प्रदेशः स्वच्छता के नाम पर करोड़ों की योजनाओं पर पलीता लगा रहे हैं अधिकारी और प्रधान

mahesh yadav

NTPC मामला: मृतकों के परिजनों को 20 लाख और घायलों को 10 लाख के मुआवजे का ऐलान

Breaking News

यहां जानें श्राद्ध पक्ष का महत्व और तर्पण करने का सही समय

Trinath Mishra