featured देश यूपी राज्य

प्रवीण तोगड़िया का बडा एलान, राजनीतिक पार्टी बनाकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने राजनीतिक दल बनाने की घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सत्ता में आने के तीन महीने में ही राम मंदिर बनाया जाएगा.साथ ही प्रवीण तोगडिया ने कहा कि बहुत जल्द ही पार्टी का नाम सार्वजनिक किया जाएगा.

प्रवीण तोगड़िया का बडा एलान, राजनीतिक पार्टी बनाकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
प्रवीण तोगड़िया का बडा एलान, राजनीतिक पार्टी बनाकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

प्रवीण तोगडिया ने हिन्दू संगठनों से आग्रह किया

इस दौरान प्रवीण तोगडिया ने हिन्दू संगठनों से आग्रह किया कि वे भी इस पार्टी का हिस्सा बनें. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर हिन्दू हित के लिए काम किया जाएगा. दरअसल तोगड़िया ने पहले ही कहा था कि वो 23 अक्तूबर को अयोध्या पहुंचेंगे और परिक्रमा करेंगे.

आज अचानक बड़ी संख्या में संगठन के लोग वहां पहुंचे और परिक्रमा के लिए आगे बढ़ने लगे. ये सब देख कर पुलिस ने उन्हें रोका, कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई. इस दौरान पुलिस ने एक बार लाठी चार्ज भी किया।

लेकिन कार्यकर्ता बैरियर धकेल कर आगे बढ़े तो जरूर लेकिन उन्हें रोक लिया गया. पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी खुद मौके पर मौजूद थे. इस दौरान तोगडिया ने सभी समर्थकों को समझाकर मामला शांत करवाया।

तोगड़िया ने कहा कि

तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनवा सकी है लेकिन लखनऊ में बाबरी मस्जिद बनवाने जा रही है. उन्होंने कहा कि अयोध्या, काशी, मथुरा में मंदिर निर्माण, बांग्लादेशी घुसपैठिए, समान आचार संहिता, दो बच्चों का कानून, धारा 370 का खात्मा जैसे मुद्दों पर उनकी पार्टी काम करेगी.

Related posts

राजनाथ ने कहा प्रधानमंत्री सदम में देंगे बयान, चर्चा पर तैयार सरकार

shipra saxena

जिलेटिन ले जा रहे ट्रक में हुआ जोरदार धमाका, कई जिलों तक महसूस हुए झटके

Aman Sharma

Mahashivratri Special: राशि के अनुसार भगवान शिव की करें आराधना, बढ़ेगी खुशियां और आर्थिक समृद्धि

Neetu Rajbhar