मनोरंजन featured

राखी सावंत ने अनूप जलोटा को लेकर दिया विवादिय बयान कहा, कांड’ करूंगी

rakhi sawant 1 राखी सावंत ने अनूप जलोटा को लेकर दिया विवादिय बयान कहा, कांड' करूंगी

नई दिल्ली।  विवादित बयानों की मल्लिका कही जाने वाली राखी सांवत एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा पर बयान देते हुए निशाना साधा है। आपको बता दें कि हाल ही में राखी सांवत ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बिग बॉस 12 में जाने की इच्छा जाहिर करते कहा कि अनूप जलोटा के साथ जो उनकी गर्लफ्रेंड हैं जसलीन वो मेरी बचपन की दोस्त हैं। वहीं राखी ने अनूप जलोटा के लिए अश्लील बातें करते हुए कहा कि अनूप जलोटा जी का जलोटा निकला जाएगा सिर्फ लोटा ही रह जाएगा।

राखी सावंत
राखी सावंत

राखी ने अनूप जलोटा के लिए आगे कहा कि जब वह ठीक तरह से चल भी नहीं सकते तो कांड क्या करेंगे? जब इन्सान कांड नहीं कर पाएगा तो गर्लफ्रेंड कैसे रुकेगी और मुझे लगता है कि जो हैंड्सम डूड बिग बॉस में मौजूद हैं वो जसलीन को ले उड़ेंगे। वैसे भी अब जलोटा किसी कांड को करने के लायक नहीं रह गए हैं।’ इंटरव्यू के दौरान बात आगे बढ़ाते हुए राखी सावंत, अनूप जलोटा को मेसेज देते हुए कहती हैं कि अगर जसलीन चली जाए तो चिंता न करें मैं हूँ न, मैं आपके साथ ‘कांड’ करूंगी।

ये भी पढ़ें:-

पवन सिंह के साथ राखी सांवत का बोल्ड डांस खूब हो रहा है वायरल, आप भी देखें

विरुष्का को कंडोम गिफ्ट करना चाहती हैं राखी सांवत

Related posts

UP: मुख्‍यमंत्री योगी का निर्देश, कोरोना प्रभावित 12 जिलों की करें विशेष निगरानी

Shailendra Singh

जाह्नवी कपूर ने कुछ इस अंदाज में पूरा किया सुई धागा चैलेंज, देखें वीडियो

mohini kushwaha

IND vs NZ, T20 World Cup 2021: टीम इंडिया को जीत की दरकार, आज न्यूजीलैंड से आर या पार, जानिए, क्या कहता है इतिहास, किसकी होगी जीत किसकी होगी हार?

Saurabh