featured देश राज्य

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिव्यांगों के कार्यक्रम में एक शख्स को ‘टांग तोड़ने की दी धमकी

01 104 केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिव्यांगों के कार्यक्रम में एक शख्स को 'टांग तोड़ने की दी धमकी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स को ‘टांग तोड़ डालने’ की धमकी दे डाली। दिव्यांगों को व्हीलचेयर तथा अन्य आवश्यक उपकरण दान करने की खातिर आयोजित किए गए सामाजिक अधिकारिता शिविर में आमंत्रित बाबुल सुप्रियो जनता में से किसी शख्स से किसी बात पर नाराज़ हो गए, और बोले, “क्यों हिल रहे हो ? प्लीज़ बैठ जाओ”

01 104 केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने दिव्यांगों के कार्यक्रम में एक शख्स को 'टांग तोड़ने की दी धमकी

सुरक्षाधिकारियों से उस शख्स की टांग तोड़कर बैसाखी थमा देने के लिए कहा

बता दें कि मंत्री का विवादास्पद बयान तब आया जब शख्स लगातार और बार-बार हिल-डुलकर उनका ध्यान बंटाता रहा। बताया जाता है, मंत्री ने उस वक्त गुस्से में आकर उस शख्स से कहा कि आपको क्या हुआ है? कोई दिक्कत है? मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, और बैसाखी दे सकता हूं “इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने सुरक्षाधिकारियों से उस शख्स की टांग तोड़कर बैसाखी थमा देने के लिए कहा अगर वह अपनी जगह से हिले फिर उन्होंने वहां मौजूद जनता से भी उस शख्स के लिए तालियां बजाने का आग्रह किया।

प्रदर्शन कर रही भीड़ को ‘खाल खिंचवा देने’ की धमकी दी थी

वहीं ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब गायक से राजनेता बने बाबुल ने इस तरह का विवादास्पद बयान दिया हो। इसी साल मार्च में आसनसोल में ही रामनवमी समारोह के दौरान सांप्रदायिक हिंसा का शिकार हुए इलाकों का दौरा करने गए थे, और वहां उन्होंने प्रदर्शन कर रही भीड़ को ‘खाल खिंचवा देने’ की धमकी दी थी।

Related posts

2 जनवरी 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा राजनीति में जातिवाद को नकारा नहीं जा सकता

Breaking News

भारत के सामने गिड़गिड़ाते हुए नेपाल ने दिया बड़ा बयान..

Rozy Ali