मनोरंजन featured

दर्शको लिए आई अच्छी खबर- तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हुआ डॉ. हाथी की एंट्री

dr. hathi entry दर्शको लिए आई अच्छी खबर- तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हुआ डॉ. हाथी की एंट्री

नई दिल्ली। टीआरपी के मामले में टॉप पर रहना वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बार फिर डॉ. हाथी की एंट्री होने वाली है। जी हां… आपको बता दें कि सबसे लंबे चलने वाले कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को बहुत दिनों से उनके चहेते किरदार डॉक्टर हंसराज हाथी का इंतजार था। तो यह इंतजार खत्म हुआ और मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में डॉ हंसराज हाथी की एंट्री हुई।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

शो में हुई डॉ. हाथी की एंट्री

गोकुलधाम सोसायटी के पसंदीदा किरदार और जेठालाल के खास दोस्त डॉक्टर हाथी की शो में एंट्री एक खास एपिसोड यानि की गणेश उत्सव के दौरान होती है। बता दें कि डॉ. हाथी के इस किरदार को निर्मल सोनी की ओर से निभाया जा रहा है जो कि पहले भी इस शो में डॉ. हाथी का किरदार निभा चुके हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पिछले कई सालों से डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद का इस साल जुलाई में आकस्मिक निधन हो गया था।

इसके बाद से दर्शक और सीरियल के सभी कलाकार दुखी थे क्योंकि कवि कुमार आजाद एक अच्छे इंसान थे और उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। लेकिन कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि इस किरदार को आगे बढ़ाया जाएगा और अब डॉक्टर हाथी के रूप में निर्मल सोनी की एंट्री हो चुकी है और दर्शको के बीच डॉ. हाथी के किरदार को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:-

तारक मेहता शो में अब कौन करेगा डॉ. हाथी का किरदार, प्रोड्यूसर का आया जबाव

Related posts

तेज प्रताप यादव ने दी तलाक की अर्जी, छह महीने पहले हुई थी शादी

mahesh yadav

जिलेटिन ले जा रहे ट्रक में हुआ जोरदार धमाका, कई जिलों तक महसूस हुए झटके

Aman Sharma

प्राइवेट हाईस्कूल के प्रिंसिपल ने दिया पत्नी को तीन तलाक, पुलिस ने भी नहीं दिया साथ

Rani Naqvi