featured देश राज्य

बाबा रामदेव का बयान कहा, जनता बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त

baba ram dev बाबा रामदेव का बयान कहा, जनता बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त

नई दिल्ली: पिछले आम चुनाव में भाजपा के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील करने वाले योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि देश की जनता गरीबी, बेरोजगारी तथा महंगाई से त्रस्त है और विदेशों से कालाधन लाने के लिए कड़े कदम नहीं उठाए गए हैं। रामदेव ने संवाददाता सम्मेलन में एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि देश महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से त्रस्त है  महंगाई का विध्न आया हुआ है इससे विध्नहर्ता भगवान गणेश ही उबार सकते हैं।

baba ram dev बाबा रामदेव का बयान कहा, जनता बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त

इस ओर ध्यान दिलाए जाने पर कि पिछले चुनाव के दौरान उन्होंने लोगों से कहा था कि मोदी के सत्ता में आने पर पेट्रोल डीजल 35-40 रुपए लीटर मिलेगा जिसका भाजपा ने भी समर्थन किया था, योग गुरु ने कहा ‘मैंने ऐसा कहा था लेकिन सरकार ने पेट्रोल एवं डीजल पर सबसे अधिक टैक्स ठोक रखा है।‘

माल्या, मेहुल, नीरव, पर बाबा रामदेव ने कहा

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल महंगा हुआ है। उन्हें उम्मीद है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली महंगाई से मुक्ति दिलाएंगे। बाबा रामदेव ने कहा कि देश के भीतर से कालाधन निकालने के लिए प्रयास किए गए हैं और कुछ कदम भी उठाए गए हैं लेकिन इसके लिए और शख्त कदम उठाने की जरुरत है। लोग सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। विदेशों कई लाख करोड़ रुपए कालेधन के रूप में है। उन्होंने कहा कि बैंक से कर्ज लेकर विदेश भागने वाले व्यवसायी विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी को वापस लाया जाना चाहिए और उन्हें सजा दी जानी चाहिए।

Related posts

भरतपुर: SUSPEND ASI ने बेटी की शादी में दिए 1 करोड़ 15 लाख रुपये दहेज, विधायक के सामने हुआ दहेज का लेन-देन

Saurabh

काले अंग्रेज वाले बयान पर भाजपा का पलटवार, संबित बोले इटालियन रंग 23 मई को उतर जाएगा

bharatkhabar

RTI में हुआ बड़ा खुलासा: पीएम किसान निधि योजना के तहत हुआ 1364 करोड़ रुपये का गलत भुगतान

Aman Sharma