मनोरंजन featured वायरल वीडियो

सुष्मिता सेन ने किया ऐसा डांस मुंह में दबाना पड़ा टॉप, वीडियो हुआ वायरल

सुष्मिता सेन

नई दिल्ली।  सुष्मिता सेन अक्सर अपनी फिटनेस वीडियो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर सुष्मिता अपने एक वीडियो की वजह से काफी चर्चा में हैं। सुष्मिता भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर सुष्मिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपने हिट सॉन्‍ग ‘दिलबर दिलबर‘ गाने पर ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए शानदार डांस परफॉरमेंस दे रही हैं।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

सुष्मिता का शानदार वीडियो

बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है। फिलहाल सुष्मिता सेन चकाचौंध से दूर अपनी दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी हैं। वे इस वीडियो में शानदार बेली डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सुष्मिता की कातिलाना अदाएं

आपको बता दें कि सुष्मिता बॉलीवुड में उन एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं जिनकी उम्र भले ही 42 हो लेकिन फिटनेस के मामले में वो आज भी आज की एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर मशहूर हैं। सुष्मिता जिम में वर्कआउट करते हुए बेहतरीन डांस मूव्‍स दिखा रही हैं। उनसे नजर हटा पाना वाकई मुश्किल है। गौरतलब है कि यह गाना साल 1999 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ का है जिसमें सुष्मिता अभिनेता संजय कपूर संग नजर आई थीं। इस गाने में सुष्मिता की कातिलाना अदाएं देखते ही बन रही थीं।
आपको बता दें कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने साल 1996 में फिल्‍म दस्‍तक से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था उन्‍होंने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘फिलहाल’ और ‘मैं हूं न’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें:-

सुष्मिता सेन ने ऐसे तोड़ी रक्षा बंधन की पुरानी परंपरा, बेटियों के साथ किया ये काम

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ऐसे रखती हैं अपने आप को फिट, आप भी देखें

Related posts

गोरखपुर के रामगणेश दे रहे सीएम योगी को धन्यवाद, कहा- सीएम ने बना दिया वीआईपी

Aditya Mishra

जब मां को पता चला, उसकी बेटी कर रही है ऐसा, तो…

Rahul srivastava

इन राज्यों के केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगी एडवांस सैलरी और पेंशन, जानिए वजह

Rahul