मनोरंजन featured

बॉलीवुड के इस एक्टर ने बयां किया अपना दर्द, कहा कोई साथ काम नहीं करना चाहता

मिलिंद सोमन

नई दिल्ली।  मिलिंद सोमन इन दिनों भले ही अपनी फिटनेस को लेकर लाख सु्र्खियों में रहते हो लेकिन फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं हैं जिसको लेकर मिलिंद ने खुद अपनी दुख बयां किया है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में मिलिंद ने अपना दर्द उड़ेला और कहा कि अब फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में साइन नहीं करते और शायद इसकी वजह मेनस्ट्रीम बॉलिवुड में उनके अच्छे लिंक न होने की वजह से है।

मिलिंद सोमन
मिलिंद सोमन

मिलिंद ने कहा, ‘कोई भी मुझे फिल्मों में साइन नहीं करना चाहता और यह सच है। मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है, लेकिन यही सच्चाई है। कभी-कभी, एकाध बार मेरे पास फिल्म के ऑफर आ जाते हैं और में उन्हें साइन कर लेता हूं। मुझे ऐक्टिंग बहुत पसंद है। इसमें काफी पैसे भी मिलते हैं और कुछ लोगों का मानना है कि मैं ऐक्टिंग भी अच्छी करता हूं।’

आपको बता दें कि मिलिंद ने ‘मेड इन इंडिया‘ जैसे म्यूजिक विडियो से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन सच तो यह है कि आज भी मिलिंद सोमन को फिल्मों में वह पहचान नहीं मिल पाई, जिसके वह हकदार हैं और जिसके उन्होंने सपने संजोए थे।

बात करें मिलिंद के करियर की तो मिलिंद को सिंगर अलीशा चिनॉय के फेमस विडियो ‘मेड इन इंडिया’ से रातोंरात स्टार बनकर चमके मिलिंद सोमन ने ‘भेजा फ्राई’, ‘डेविड’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। फिल्मों की दुनिया में नाम कमाने के अलावा मिलिंद सोमन ने कई यादगार टीवी शोज़ भी किए, जिनमें ‘कैप्टन व्योम’, ‘नूरजहां’ और ‘फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी 3’ जैसे सुपरहिट शोज़ किए।

ये भी पढ़ें-

तो यहां होगी मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हे रही तस्वीरें

Related posts

निजामुद्दीन मरकज में मसूरी के पांच और नैनीताल के आठ लोग शामिल होकर वापस लौटे

Shubham Gupta

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा दीपक मिश्रा को पद से हटाने का महाभियोग नोटिस अस्वीकार किए जाने का मामला

Rani Naqvi

28 सितंबर 2021 राशिफल: जानिये कैसै रहने वााल है आज आपका दिन

Kalpana Chauhan