featured धर्म

28 सितंबर 2021 राशिफल: जानिये कैसै रहने वााल है आज आपका दिन

rashifal 28 सितंबर 2021 राशिफल: जानिये कैसै रहने वााल है आज आपका दिन

मेष राशि– आज आपका  का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। दोपहर के समय के बाद आपके पास धन के योग बने हुए हैं जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर काफी खुश रहेंगे। रिवार का माहौल भी सकारात्मक रहेगा और परिवार के सदस्यों का सहयोग और प्यार मिलेगा। शादीशुदा लोगों के लिये आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है।

वृष राशि – आज कारोबार में आर्थिक लाभ और नौकरी में तरक्की मिलने के योग बने हे हैं।  परिवार वालों के साथ समय बिता सकेंगे। बच्चों के करियर के लिए परिवार में बुजुर्गों से परामर्श लेंगे। धार्मिक कार्यों में भाग ले सकते हैं। किसी बड़े समारोह में जाने का मौका मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में नोंक-झोंक हो सकती है।

मिथुन राशि- आज आपको नौकरी और व्यापार में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। किसी को आपकी उदारता पसंद आ सकती है। ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे। दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगा। कोराबार में बड़ी सफलता हाथ लग सकती है। मन में उत्साह रहेगा और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मेहनत से किए गए प्रयास सफल होंगे। शेयर बाजार और प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद रहेगा।

सिंह राशि – आज आपका दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में अच्छा मुनाफा रहेगा। आकस्मिक धनप्राप्ति के योग रहेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साहित्य लेखन में रूचि रहेगी। विरासत या सम्मान की किसी भी चीज़ का दुरुपयोग न करें। आज आप ब्रह्मांड के आशीर्वाद का अनुभव करेंगे।

कन्या राशि – शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव कर सकते हैं। परिवार और करियर के बीच संतुलन बनाकर चलना होगा। किसी नये बिजनेस की शुरुआत करना अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा। कानूनी अड़चनें दूर होंगी। प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी ।

तुला राशि- नौकरी के नये अवसर मिलेंगे। सोचे हुए काम आसानी से पूरे कर सकते हैं। निवेश से अच्छा मुनाफा मिल सकता है। कामों  में सफलता और धनलाभ के योग बने हुये हैं।  परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि-  आज आपको कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। ऑफिस और बिजनेस का ज्यादातर काम निपट जाएगा। अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा।परिवार से जुड़े फैसले लेने से बचें। दूसरे शहर से नौकरी या व्यवसाय के मौका मिल सकता है।  आज आने वाली मुश्किलों का आप अकेले ही सामना करेंगे।

धनु राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यापार-धंधे में अच्छा मुनाफा और नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे, लेकिन अनावश्यक खर्च की अधिकता रहेगी, जिससे तनाव बढ़ सकता है। आफिस के कामों में कीई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज आप किसी भी कीमत पर अपना काम पूरा करेंगे।

मकर राशि – आज का दिन अच्छा रहना वाला है। । व्यापार लाभ मिलने वाला है,  सामूहिक रूप से काम करने से सफलता मिलेगी। कार्यभार की अधिकता रह सकती है। पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी। विद्यार्थियों और बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

कुंभ राशि – आज  आपका दिन  मिला जुला रहने वाला है। कारोबार में घाटा  देखने को मिल सकता है। कोई ऐसी योजना बनाएंगे, जिससे भविष्य में अच्छा मुनाफा  मिलेगा।  आर्थिक स्थिति भी सामान्य रहेगी। परिवार में कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

मीन राशि – आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। कारोबार अच्छा रहेगा, लेकिन मन अशांत हो सकता है। ऑफिस में अपनी कड़ी मेहनत के कारण प्परमोशन के योग है। क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर संयम रखें वरना किसी मुसिबत में फस सकते हैं।

 

 

Related posts

ऊषा पति से उपराष्ट्रपति बने वेंकैया नायडू

Pradeep sharma

सोनिया गांधी ने गौरी लंकेश की मौत पर जताया दुख, ‘इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता’

Pradeep sharma

Lucknow: फार्मेसिस्ट महासंघ ने मुख्य सचिव से की अपील, कोरोना से लड़ाई में मिलेगी ये मदद!

Aditya Mishra