featured देश मध्यप्रदेश राज्य

हॉस्टल रेप केस मामले में कांग्रेस ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप

CONGRESS हॉस्टल रेप केस मामले में कांग्रेस ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप

भोपाल : राजधानी में हॉस्टल संचालक द्वारा मूक बधिर छात्राओं से दुष्कर्म मामले और राज्य में बढ़ रहे महिला अपराधों को लेकर कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शोभा ओझा ने राज्य सरकार द्वारा दरिंदों को संरक्षण देने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि दिव्यांग बच्चियों के साथ दुष्कर्म प्रदेश के माथे पर कलंक है।

CONGRESS हॉस्टल रेप केस मामले में कांग्रेस ने लगाए भाजपा पर गंभीर आरोप

प्रदेश सरकार पर किया हमला

महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मध्य प्रदेश मीडिया प्रभारी शोभा ओझा ने सीएम शिवराज पर हमलवार तेवर में कहा कि प्रदेश में बढ़ रही महिला अपराधों की घटनाओं को लेकर प्रदेश सरकार सजग नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार हॉस्टल रेप केस के आरोपी अश्वनी शर्मा को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी अश्वनी आरएसएस से जुडा हुआ है और भाजपा के साथ-साथ संघ से जुड़े लोग उसे बचाने में लगे हुए हैं।

 ‘मामले की हो CBI जांच’

ऐसे में ओझा ने मांग की है कि पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जाए और अश्वनी के शेल्टर होम को दिए जाने वाले अनुदान की भी जांच की जाए कि पिछली बार उसके शेल्टर होम की जांच में किस मंत्री और अधिकारी के कहने पर उसे क्लीन चिट दी गई थी।

जन आदोलन की चेतावनी

इतना ही नहीं काग्रेस ने चेतावनी दी है कि अगर प्रदेश सरकार पूरे मामले की जांच ठीक तरीके से नहीं कराती है और संदिग्ध मंत्रियों तक जांच का दायरा नहीं बढ़ाया गया तो सड़कों पर उतर कर जन आंदोलन किया जाएगा।

by ankit tripathi

Related posts

लखनऊ की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की इतनी गाड़ियों ने बुझाई आग

Aditya Mishra

Rape case- पुलिस से झूठ बोल रहे हैं अनुराग: Payal Ghosh

Aditya Gupta

महिलाओं के लिए राजस्थान सरकार लाई खुशखबरी-छुट्टियों की दी सहूलियत

mohini kushwaha