मनोरंजन featured

फिल्म गोल्ड का एक और गाना रिलीज, अक्षय कुमार ने दिलाई किशोर कुमार की याद

फिल्म गोल्ड का गोना मोनाबिना

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और मोनी रॉय स्टारर फिल्म गोल्ड अपने ट्रेलर के बाद से ही लगातरा सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म शुरू से ही खूब चर्चा बटोर रही है कभी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के साथ क्लैश होने के कारण चर्चा में थी। इसके बाद फिल्म का रोमांटिक गाना ‘नैनो से बांधी‘ रिलीज हुआ और इंटरनेट पर छा गया।

फिल्म गोल्ड का गोना मोनाबिना
फिल्म गोल्ड का गोना मोनाबिना

वेस्टर्न और इंडियन क्लासिकल 

अब इस फिल्म का एक और ट्रैक- ‘मोनाबिना‘, रिलीज किया गया है जिसके बाद से ये काफी चर्चा में हैं। बात करें मोनाबिना गाने की तो इस गाने में वेस्टर्न क्लासिकल इन्स्ट्रुमेंट्स और और इंडियन क्लासिकल म्युजिक का अच्छा मिश्रण है इसके साथ ही ये गाना आपको थिरकने पर मजबूर करता दिखेगा। गाने में अक्षय कुमार की उपस्थिति हमेशा की तरह शानदार है वहीं टीवी स्टार मॉनी रॉय ने 40 के दशक की बंगाली महिला के रूप में शानदार प्रदर्शन किया है।

अक्षय कुमार के लुक और डांस में किशोर कुमार की झलक साफ दिखती है। आपको बता दें कि इस गाने को यासीर देसाई और मोनाली ठाकुर की ओर से गाया गया है। इसके साथ ही इसे म्युजिक डायरेक्टर तनिष्क बी की ओर से कंपोज किया गया है। बात करें गोल्ड की कहानी की तो इसकी कहानी ‘ हॉकी प्लेयर तपन दास की कहानी पर आधारित है जिसमें 1948 के लंदन ओलम्पिक्स में पहली बार आजाद भारत की टीम के स्वर्ण पदक जीतने की कहानी को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें:-

गोल्डन टेंपल में ऐसे नेहा अंगद ने खिंचवाई फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

करीना कपूर का गोल्डन अवतार, रैम्प पर दिखीं ऐसी अदाएं थम गई सभी की निगाहें

AFI ने देश को स्वर्ण दिलाने वाली बेटी का किया अपमान, कहा गोल्ड नहीं अंग्रेजी सीखना जरूरी

Related posts

व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर, 1 नवंबर से कई एंड्रॉयड और आईओएस फोन में नहीं चलेगा व्हाट्सएप

Nitin Gupta

पाकिस्तानी हैं शैय्यद अली शाह गिलानी, वीडियो में खुद किया कुबूल

bharatkhabar

सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा, आप में शामिल होने की अटकलें

bharatkhabar