मनोरंजन featured

श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द, कहा ‘दिल टूटता है तो दर्द होता है..’

श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

नई दिल्ली। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों राजकुमार राव संग फिल्‍म ‘स्‍त्री’ की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर लॉंच के मौके पर श्रध्दा कपूर ने अपने दिल की की बातों को उजागर किया है। श्रध्दा कपूर ने अपने ब्रेकअप को लेकर अपना दर्द बयां किया है।
हाल ही में श्रध्दा कपूर के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं।

श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द
श्रद्धा कपूर ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

श्रध्दा ने बयां किया दर्द 

श्रध्दा का फरहान के साथ ब्रेकअप हो गया है जिसको लेकर मीडिया ने जब श्रध्दा से सवाल किया तो श्रध्दा का सारा दर्द बयां हो गया। श्रध्दा ने कहा कि उन्हें दिल टूटने पर बहुत दर्द होता है। यूं तो श्रध्दा कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली। हालांकि श्रध्दा का ये बयान काफी हैरान करने वाला है। क्योंकि अपने रिलेशनशिप के बारे में श्रद्धा ने इससे पहले कभी कोई बात नहीं की थी।

बता दें कि श्रद्धा की आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ हॉरर कॉमेडी है, जिसमें श्रद्धा और राजकुमार के साथ ही पंकज त्रिपाठी भी काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह पहली फिल्‍म है, जिसमें श्रद्धा और राजकुमार की जोड़ी साथ नजर आने वाली है। आपको बता दें कि श्रध्दा ने जब फरहान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया, तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अब श्रद्धा और फरहान के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और अब श्रध्दा का बयान वाकई हैरान करने वाला है।

ये भी पढ़ेंं:-

पेटा ने माना आलिया और राजकुमार राव हैं सबसे हॉटेस्ट वेजेटेरियन सेलिब्रिटी

श्रद्धा कपूर के साथ पहली बार नजर आएंगे राजकुमार राव

जब इस एक्ट के लिए राजकुमार राव को देना पड़ा 18 टेक

Related posts

ट्रविटर सस्पेंड होने पर भड़के ट्रंप, बाइडेन के शपथ समारोह में जाने से इंकार

Aman Sharma

24 साल पुराने माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला के केस से जुड़ी डायरी हुई गायब

Neetu Rajbhar

फिजिकल वर्कआउट के दौरान ना करें यह गलतियां, हो सकता है बड़ा नुकसान

Rahul