featured देश राज्य

फिल्मों के सहारे बीजेपी जीतेगी 2019 का चुनाव! रिलीज हुई पीएम मोदी पर बनी फिल्म

pm film फिल्मों के सहारे बीजेपी जीतेगी 2019 का चुनाव! रिलीज हुई पीएम मोदी पर बनी फिल्म

भोपाल : मिशन-2019 और तीन राज्यों में होने वाले में जीत हासिल करने के लिए सभी राजनीतिक दल पुरजोर कोशिश में लगे हुए है। इसी कड़ी में अब भाजपा फिल्मों के सहारे अपना पलड़ा भारी करने की तैयारी में है।

पीएम मोदी पर बनी फिल्म
पीएम मोदी पर बनी फिल्म

मोदी के बचपन पर बनी फिल्म

दरअसल भाजपा ने पीएम मोदी द्वारा बचपन में किए गए संघर्ष पर आधारित लघु फिल्म ‘चलो जीते हैं’ बनाई है, यह फिल्म भाजपा की मिशन-2019 की चुनावी रणनीति का अहम हिस्सा बनने जा रही है। फिल्म रिलीज हो चुकी है और इसे अक्षय कुमार, अमित शाह, अंबानी समेत कई दिग्गजों ने देखा है। इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेता ट्वीट करके फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

राष्ट्रपति देख चुके हैं फिल्म

भाजपा आगामी चुनावों में इसे दिखाकर मोदी की आम आदमी की छवि की ब्रांडिंग की जाएगी। फिल्म का शो राष्ट्रपति भवन में हो चुका है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी फिल्म देख चुके हैं। रविवार को रिलीज के बाद भाजपा फिल्म को देश में अलग-अलग तरीकों से प्रमोट करने की तैयारी में है। मध्यप्रदेश में भी इसे चुनावी प्रचार का माध्यम बनाया जाएगा।

शिवराज पर भी फिल्म की तैयारी

मोदी के बाद प्रदेश भाजपा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जीवन पर लघु फिल्म लाने की तैयारी में है। जानाकारी के अनुसार मुंबई के कुछ प्रोडक्शन हाउस से चर्चा चल रही है। शिवराज के जीवन पर आधारित फिल्म में उनकी किसान पुत्र की छवि दिखाई जा सकती है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि चलो जीते हैं, बहुत ही प्रेरणादायक फिल्म है। मैं अभी नहीं देख पाया, जल्द देखूगा। इसे सभी लोगों को विशेषकर बच्चों को देखना चाहिए। देश के लिए कैसे जीना चाहिए, यही फिल्म का संदेश है।

 -अंकित त्रिपाठी 

Related posts

तेलंगाना ऑनर किलिंग: महिला ने परिवार पर लगाए कई आरोप कहा, मुझे अपने परिवार से डर था

mahesh yadav

OYO की सालाना रिपोर्ट ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, साल 2020 में भारत में हुए सबसे ज्यादा होटल बुक

Aman Sharma

अगले हफ्ते दिल्ली में भारत-अमेरिका की रणनीतिक व वाणिज्यिक वार्ता

bharatkhabar