featured देश बिहार राज्य

बारिश में भीगते हुए तेजस्वी यादव ने शुरु की साइकिल यात्रा, एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ का दिया नारा

tejsvi बारिश में भीगते हुए तेजस्वी यादव ने शुरु की साइकिल यात्रा, एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ का दिया नारा

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के द्वारा निकाली जा रही साइकिल यात्रा शुरू हो चुकी है। यह यात्रा सुबह दस बजे शुरू होनी थी लेकिन बारिश के कारण देरी से शुरू हुई। इसका नेतृत्व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कर रहे हैं। तेजस्वी बारिश के कारण रिक्शे से बोधगया मंदिर पहुंचे।

तेजस्वी यादव ने शुरु की साइकिल यात्रा
तेजस्वी यादव ने शुरु की साइकिल यात्रा

एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ का दिया नारा

तेजस्वी ने एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ का नारा देते हुए राजद की साइकिल यात्रा शुरू की। बिहार की कानून व्यवस्था, शिक्षा, बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर तेजस्वी नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक दामिनी का रेप हुआ था तो पूरा देश जल उठा और यहां मुजफ्फरपुर में तो 29 दामिनी हैं। मुख्यमंत्री को चुप्पी तोड़ना चाहिए।

…तो 2019 देश का आखिरी चुनाव होगा

तेजस्वी ने 2019 के बिहार पर बयान जारी करते हुए कहा कि अगर भाजपा दोबारा सत्ता में आती है तो यह देश का आखिरी चुनाव होगा। यह साइकिल यात्रा बोधगया से पटना तक होगी। यह रैली शनिवार रात जहानाबाद पहुंचेगी। रविवार को जहानाबाद के गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए साइकिल यात्रा शाम को मसौढ़ी पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें : साइकिल चलाने के दौरान गिर पड़े तेजप्रताप यादव, आई हल्की चोटें

रविवार की रात मसौढ़ी में रुकने के बाद सोमवार की सुबह तेजस्वी पटना के लिए रवाना होंगे। पटना में राजभवन पहुंचकर सरकार के कार्यों के खिलाफ एक ज्ञापन राज्यपाल सत्यपाल मलिक को सौंपा जाएगा। इस यात्रा के लिए राजद के द्वारा 2000 साइकिल खरीदे गए हैं।

डबल इंजन की सरकार

शुक्रवार को यात्रा के चलते पटना से गया जाते समय तेजस्वी ने जहानाबाद में नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार भ्रष्टाचार और अपराध में लग गई है। शासन प्रशासन का ध्यान जनता की सेवा में नही बल्कि अपना सेवा में लगा है।

Related posts

The iPhone 8 May Be Bigger Than The iPhone 7, Its Predecessor

bharatkhabar

एक जुलाई से जीएसटी लागू होने की उम्मीद: अरुण जेटली

Rahul srivastava

आम आदमी पार्टी के विधायक पर महिला से बदसलूकी का आरोप

bharatkhabar