featured दुनिया

 थाईलैंड के गुफा से बचाए गये 12 लड़कों और उनके फुटबॉल कोच को आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

 थाईलैंड के गुफा से बचाए गये 12 लड़कों और उनके फुटबॉल कोच को आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

नई दिल्ली: थाईलैंड के गुफा से बचाए गये 12 लड़कों और उनके फुटबॉल कोच को आज अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी और वे पहली बार मीडिया से बातचीत होंगे। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि‘ वाइल्ड बोर्स ’ फुटबॉल टीम को निर्धारित तारीख से एक दिन पहले छुट्टी दी जा रही है और अधिकारियों को उम्मीद है कि घर जाने से पहले वे प्रश्नोत्तर के जरिए अपनी दिलचस्प कहानियां बताएंगे।

14 54  थाईलैंड के गुफा से बचाए गये 12 लड़कों और उनके फुटबॉल कोच को आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

थाईलैंड: रेस्क्यू ऑपरेशन में भारत का अहम योगदान, पीएम ने अदा किया शुक्रिया

थाईलैंड के मुख्य सरकारी प्रवक्ता सनसर्न कइवकुमनर्ड ने बताया कि शाम में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करने का कारण यह है कि मीडिया उनसे सवाल कर सके जिसके बाद वे सामान्य जीवन जीने के लिए वापस जा सकें और फिर मीडिया उनसे सवाल जवाब नहीं करें। हालांकि विशेषज्ञों ने चेतावनी दी है कि उत्तरी थाइलैंड की थाम लुआंग गुफा के भीतर कटु अनुभव झेलने के कारण वे लंबे समय तक परेशान रह सकते हैं। चियांग राई प्रांत में जनसंपर्क विभाग ने संवाददाता सम्मेलन से पहले समाचार पत्रों से उनके प्रश्न मांगे हैं और उन्हें पड़ताल के लिए मनोचिकित्सकों के पास भेजा जाएगा।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले थाईलैंड की एक गुफा में कुछ युवा फुटबॉल खिलाड़ी और उनके कोच गुफा में फंस गए थे। तेज आंधी और बारिश की वजह से वो लोग उस गुफा में फंस गए थे।

 

ऋतु राज

Related posts

UP: कल्याण सिंह के कार्यकाल में कैसा था पत्रकारिता का दौर, यहां जानिए

Shailendra Singh

आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर और उसके परिवार का दिल, कह दिया कुछ ऐसे जो लग सकता है बुरा

mohini kushwaha

श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर भारत ने 7वीं बार जीता विमेंस एशिया कप

Neetu Rajbhar