featured देश बिहार राज्य

बिहार: डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान कहा, पाकिस्तान के लोग मोदी जैसा चाहते हैं प्रधानमंत्री

shusil modi बिहार: डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान कहा, पाकिस्तान के लोग मोदी जैसा चाहते हैं प्रधानमंत्री

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारत को शक्तिशाली नेतृत्व देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को यहां विपक्ष हटाना चाहता है और कुछ लोग तो इसके लिए पाकिस्तान की मदद भी मांग चुके हैं, लेकिन खुद पाकिस्तान के चुनाव में लोग मोदी-जैसा प्रधानमंत्री लाना चाहते हैं।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी

 

हमारी आक्रामक विदेश नीति बड़ा मुद्दा है

सुशील मोदी ने कहा कि पाकिस्तानियों को मलाल है कि उनके शासकों ने उन्हें कितना पीछे छोड़ दिया। 18 घंटे काम करने वाले भारतीय प्रधानमंत्री ने न केवल तेज विकास किया बल्कि पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग पड़ा आतंकवादी देश साबित कर दिया। पड़ोसी के यहां इस बार कश्मीर नहीं, हमारी आक्रामक विदेश नीति बड़ा मुद्दा है।

वन क्षेत्र बढ़ाने पर गंभीरता से काम करना पड़ेगा

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि इस साल मध्य जुलाई तक बिहार में सामान्य से 32 फीसद तक कम वर्षा होने से प्रकृति की यह चेतावनी मिल रही है कि हमें हरित आवरण और वन क्षेत्र बढ़ाने पर गंभीरता से काम करना पड़ेगा। चुनौती को अवसर में बदलने के लिए 1 करोड़ पौधे लगाने का संकल्प लिया गया है। नमामि गंगे कार्यक्रम के तहत 3 लाख 63 हजार पौधे लगाए जाने हैं। 216 स्थलों पर एक-एक वृक्ष लगाए जाएंगे। एनडीए सरकार विकास के साथ-साथ प्राकृतिक संपदा का भी ध्यान रखती है।

Related posts

UP News: योगी सरकार का एक्शन मोड, UP में 1 दर्जन IAS अधिकारियों का तबादला

Rahul

जान जोखिम में डालने वाले कर्मियों की मांग हो पूरी: परिषद

Shailendra Singh

गोरखपुर: खतरे के निशान से ऊपर गोर्रा नदी, विधायक ने किया निरीक्षण

Shailendra Singh