February 27, 2024 7:11 am
featured यूपी

गोरखपुर: खतरे के निशान से ऊपर गोर्रा नदी, विधायक ने किया निरीक्षण

गोरखपुर: खतरे के निशान से ऊपर गोर्रा नदी, विधायक ने किया निरीक्षण

गोरखपुर: झंगहा थाना क्षेत्र में गोर्रा नदी अपने खतरे के निशान से काफी ऊपर बह रही है।  जिससे जर्जर बंधो में कई जगह रिसाव शुरू हो गया। रिसाव को रोकने के लिए अधिकारियों के साथ ग्रामीण भी युद्ध स्तर पर लगे हुए है l बाढ़ क्षेत्र में बंधो के साथ साथ लोगो से चौरी चौरा तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता व नायब तहसीलदार अलका सिंह के साथ किया चौरी चौरा विधायक संगीत यादव ने तटबंधों का निरीक्षण कर जनता से सहयोग करने का अपील किया अपील किया और हर संभव जो मदद सरकार से चाहिए वो आप तक पहुंचाने का प्रयास करूंगी विधायक पूर्वती वर्षो की अपेक्षा इस वर्ष नदियों में जलस्तर अधिक तेजी से बढ़ने के कारण ग्रामीणों में दहशत बना हुआ हैl

GORAKHPUR 2 गोरखपुर: खतरे के निशान से ऊपर गोर्रा नदी, विधायक ने किया निरीक्षण

बीती रात हुई मूसलाधार बारिश की वजह से लाल डिग्गी स्थित बाल विहार स्कूल में बनाए गए आदर्श बाढ़ राहत शिविर में जलजमाव हो गया। जलजमाव होने के बाद यहां से जल निकासी धीरे-धीरे हुई लेकिन उस जगह पर अभी जलजमाव बनी हुई है। जलजमाव के बाद जल जनित बीमारियां पैर पसारे इसके लिए नगर निगम की टीम ने तत्काल प्रभाव से यह दवाइयों का छिड़काव कराया।

तहसील क्षेत्र का जोगिया में गोरा नदी का तटबंध टूट गया है इससे पहले जोगिया से कुछ मीटर किलोमीटर पहले शुक्रवार की सुबह में चार बजे के आसपास भरे नाले का तटबंध टूटा था, जिससे जोगिया, भरोहिया, सधना,उपधौली, गोरसैरा, व राजधानी गाव में पानी आ गया है।

चौरीचौरा तहसील क्षेत्र का जोगिया में गोरा नदी का तटबंध टूट गया है इससे पहले जोगिया से कुछ मीटर किलोमीटर पहले शुक्रवार की सुबह में 4:00 बजे के आसपास भरे नाले का तटबंध टूटा था, जिससे जोगिया, भरोहिया, सधना,उपधौली, गोरसैरा, व राजधानी गाव में पानी आ गया है।

GORAKHPUR 3 गोरखपुर: खतरे के निशान से ऊपर गोर्रा नदी, विधायक ने किया निरीक्षण

Related posts

मिशन 2022: भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री से मिले एके शर्मा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा   

Shailendra Singh

पहले पुलिस से लो इजाजत, फिर करो मूर्ति विसर्जन- ममता सरकार

Pradeep sharma

कुपवाड़ा में घुसपैठ कर रहे 4 आतंकियों को सेना ने मार गिराया

bharatkhabar