featured देश मनोरंजन

‘मुल्क’ फिल्म में न अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का और न ही कांग्रेस,RSS का पैसा लगा है-अनुभव सिन्हा

34 2 'मुल्क’ फिल्म में न अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का और न ही कांग्रेस,RSS का पैसा लगा है-अनुभव सिन्हा

फिल्मकार अनुभव सिन्हा को उनकीआने वाली फिल्म ‘मुल्क’ को लेकर ट्रोल किए जा रहा है। जिसके बाद फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनकी फिल्म में न अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है और न ही कांग्रेस, ‘आरएसएस’ या किसी और हिंदू या मुस्लिम संगठन का पैसा लगा है।

 

34 2 'मुल्क’ फिल्म में न अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का और न ही कांग्रेस,RSS का पैसा लगा है-अनुभव सिन्हा

फिल्मकार पर फिल्म के प्रमोशन के लिए मुसलमानों की सहानुभूति हासिल करने का आरोप लग रहा है

गौरतलब है कि फिल्मकार पर फिल्म के प्रमोशन के लिए मुसलमानों की सहानुभूति हासिल करने का आरोप लग रहा है।फिल्म के निर्देशक अनुभव ने सोमवार को ट्विटर पर पोस्ट कर नकारात्मक टिप्पणियां करने वालों पर पलटवार किया।बता दें कि उनकी ये फिल्म एक मुस्लिम परिवार पर लगे देशद्रोह के आरोप और फिर समाज में सम्मान वापस पाने की उनकी कवायद के बारे में है।

अनुभव ने ट्रोल करने वालों को तल्ख लहजे में कहा कि कैसे हर दिन ढेरों पोस्ट लिखे जा रहे हैं और चार सालों से हर घंटे बिना नाम और चेहरे के घृणित पोस्ट किए जा रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट करते हुए लिखा कि ‘मुल्क’ में दाऊद इब्राहिम का पैसा नहीं लगा है।

सिन्हा ने कहा कि आप दाऊद से पूछ सकते हैं। उन्होनें कहा कि कांग्रेस का भी नहीं आप राहुल (गांधी) से पूछ सकते हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि आरएसएस का भी पैसै नहीं लगा है। आप संघ प्रमुख मोहन भागवतजी से पूछ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-अमेरिका ने चेताया, दाऊद की डी-कंपनी तेजी से पसार रही पैर

उन्होंने बताया कि इसमें दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का पैसा लगा है। जो इस बिजनेस के दिग्गज है।अनुभव ने कहा कि  मेरा हर पोस्ट ‘मुल्क’ के बारे में नहीं है। हम फिल्म के प्रचार में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। इसे बनाने में हमने इससे भी ज्यादा खर्च किए। ये ट्वीट फिल्म के प्रमोशन का एक छोटा सा हिस्सा हैं।

वाड्रा से मिलने के आरोप को हार्दिक ने बताया बेबुनिया, कहा-कल को ये कहंगे की मैंने दाउद से मुलाकात की

फिल्मकार ने कहा कि, मैंने कहा है कि हमारी अपनी एक जिंदगी है और एक आवाज है। सिन्हा ने कहा कि ट्रोलर्स के पोस्ट पढ़ कर उन्हें हंसी आती हैं।और साथ ही वह बुरा भी महसूस करते हैं। अनुभव ने कहा कि ‘मुल्क’ एक अच्छी फिल्म है और इसका हिंदू या मुस्लिम से नहीं बल्कि आपसे और मुझसे लेना-देना है।

महेश कुमार यदुवंशी 

Related posts

चिकन में फैलने वाला वायरस कोरोना से भी भयंकर तबाही मचाएगा, वैज्ञानिक के दावे ने उड़ाए होश..

Mamta Gautam

आतंकियों के मनसूबे को सेना ने किया फेल, डिफ्यूज किए 2 IED

Pradeep sharma

अगर आपका भी फेसबुक से हुआ है डाटा लीक तो कंपनी आपको देगी 12 लाख रुपए!

rituraj