मनोरंजन featured

सैक्रेड गेम्स सीजन-2 में ये एक्टर कर सकता है लीड रोल

सैक्रेड गेम्स सीजन

नई दिल्ली। नॉवेल पर आधारित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स इन दिनों इंटरनेट पर काफी पसंद की जा रही है। जिसमें मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी  और सैफ अली खान है। इस सिरीज को पहले सीजन की तरह ही काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अब इस सीरिज के तीसरे पार्ट को लेकर कहा जा रहा है कि इस सीरिज के तीसरे पार्ट में एक्टर पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं।

सैक्रेड गेम्स सीजन

आपको बता दें कि इस बार की सीरिज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। सूत्रों के अनुसार “मेकर्स दूसरे सीजन की प्लानिंग पहले ही कर चुके हैं। इसकी शूटिंग मुंबई में नवंबर से शुरू कर दी जाएगी। पहले सीजन में गुरुजी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी दूसरे सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी  के साथ सेंट्रल रोल में नजर आएंगी। पहले सीजन में सिर्फ उनका वॉइस ओवर और उनके तीन सीन ही दिखाई दिए थे लेकिन क्योंकि वह मास्टरमाइंड हैं तो अगले सीजन में उन्हें मुख्यता से दिखाया जाएगा।

राजीव गांधी की बेइज्‍जती को लेकर नवाजुद्दीन के खिलाफ शिकायत दर्ज

आपको बता दें कि दर्शक इस वेब सीरीज को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि ये सीरीज लगातार विवादों में भी घिरती नजर आ रही है। वेब सीरीज में पूर्व पीएम राजीव गांधी  के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्‍तेमाल का मामला तूल पकड़ रहा है। कांग्रेस के कुछ नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई है. एक तरफ जहां वेब सीरीज को लेकर कांग्रेस के नेताओं में गुस्सा है वहीं बीजेपी इसका राजनीतिक फायदा उठा रही है।

 

Related posts

अग्निवीर भर्ती के दौरान दो सगे भाइयों की बिगड़ी तबीयत, इलाज के दौरान हुई मौत

Neetu Rajbhar

सुरजेवाल का बड़ा बयान: नरेंद्र मोदी ने भारत की प्रतिष्ठा को ठेंस पहुंचाई

bharatkhabar

अमेरिका के शिकागो शहर के मर्सी अस्पताल में हुई गोलीबारी में हमलावर समेत चार लोगों की मौत

Rani Naqvi