मनोरंजन featured

दिलजीत की सूरमा का बॉक्स ऑफिस पर हुआ ये हाल, तापसी भी नहीं संभाल पाईं

सूरमा

नई दिल्ली। दिलजीत दोसांझ  इन दिनों अपीन फिल्म सूरमा की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म सूरमा का बॉक्स ऑफिस पर आज पहला दिन था जो कि अच्छा नहीं रहा और दिलजीत की सूरमा पहले ही दिन औंधे मुंह गिरी पड़ी जिसे तापसी भी उठा नहीं पाईं। बता दें कि लोगों को दिलजीत की फिल्म सूरमा  की कहानी काफी अच्छी लग रही है उसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर अपनी मजबूती नहीं दिखा पाई।

 सूरमा
सूरमा

बॉक्स ऑफिस की हालत देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म अपना बजट भी ना निकाल पाए। बता दें कि फिल्म सूरमा हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह  की बायोपिक है। इस फिल्म में संदीप सिंह का किरदार मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ  निभा रहे हैं तो वहीं उनके साथ तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। पहले दिन सिनेमाघरों में 30 से 35 फीसदी ऑक्यूपेसी दिखी जिसका ‘सूरमा’ के पहले दिन के कलेक्शन में थोड़ा बुरा असर जरूर दिखाई दिया।

बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिरी सूरमा

सूरमा के पहले दिन की कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ रहा जिसे देखकर साफ लग रहा है कि ये फिल्म लोगों को अपनी ओर करने में कामयाब नहीं हो पाई। आपको बता दें कि फिल्म सूरमा 30 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई है जिसे भारत में 1100 और वर्ल्डवाइड 335 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यानी कि कुल मिलाकर ‘सूरमा’ को 1435 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

‘सूरमा’  से पहले बॉक्स ऑफिस पर खेल से संबंधित कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें बायोपिक भी शामिल हैं। इस फिल्मों के नाम भाग मिल्खा भाग, मैरी कॉम और चक दे इंडिया हैं। इन सभी का कलेक्शन जोरदार रहा ऐसे में ‘सूरमा’ आने वाले दिनों में अपनी पकड़ मजबूत कर पाएगी या नहीं यह तो समय ही बताएगा।

सूरमा देख फिल्मी सितारें हुए दिलजीत के फैन, कर रहे हैं तारीफ

Related posts

यूक्रेन-रूस विवाद के बीच फंसे भारतीय छात्र, जानिए संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत ने क्या कहा

Neetu Rajbhar

Uttar pradesh: किसी पर हत्या तो किसी पर रेप का केस, यूपी की 18वीं विधानसभा के 51 फीसदी विधायक दागी

Neetu Rajbhar

1लाख करोड़ रुपये का निवेश राष्ट्रीय राजमार्गों के विकास के लिए किया जा रहा है-नितिन गडकरी

mahesh yadav